CCB ने किया ABCD एक्टर किशोर शेट्टी को गिरफ्तार, मुंबई से खरीदता था ड्रग्स-अब एनसीबी करेगा जांच

पुख्ता जनकारी के आधार पर कल देर रात अकील उर्फ नौशील को सूरतकल से और किशोर शेट्टी को मंगलूर से गिरफ्तार किया है. इनके पास से MDMA पाउडर मिला

कर्नाटका ड्रग केस में कई सितारों को गिरफ्तार करने के बाद अब  साउथ की सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को ड्रग्स केस में डांसर किशोर शेट्टी को गिरफ्तार किया है. किशोर पर ड्रग रखने का आरोप है और अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जानी है. वहीं अब खबर है कि इस केस के तार मुंबई से भी जुड़ रहे हैं, जिसके बाद एनसीबी भी इस केस की जांच करेगी.

बता दें, किशोर ने अपनी शुरुआत रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में पार्टिसिपेट करके की थी. जिसके बाद उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में भी काम किया था. जिसके चलते वो खूब सुर्खियों में आगए थे. इस केस के बाद अब उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है. मंगलुरु पुलिस कमिश्नर विकास कुमार के मुताबिक, किशोर के पास में MDMA पाउडर मिला है. किशोर के अलावा मंगलुरु के पास सूरतकल से अकील उर्फ नौशील को भी पुलिस ने अरेस्ट किया. जानकारी के मुताबिक ये दोनों मुंबई से ड्रग्स लेकर आये थे और मंगलुरु में इसे बेचने की कोशिश में थे. पुलिस ने इनके पास से ड्रग्स के साथ-साथ बजाज डिस्कवरी बाइक, 2 मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

[ यह भी पढ़ें : बिहार के विधायक ने दिया बड़ा बयान – कहा ” सुशांत सिंह अगर राजपूत होता तो कभी सुसाइड नहीं करता” ]

पुख्ता जनकारी के आधार पर कल देर रात अकील उर्फ नौशील को सूरतकल से और किशोर शेट्टी को मंगलूर से गिरफ्तार किया है. इनके पास से MDMA पाउडर मिला. इन दोनों के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस दौरान कुछ और लोगों को बारे में भी पता चला है, जिनका भी नाम इस केस में सामने आएगा उनके खिलाफ कार्यवाई होगी.
.

Related Posts