‘बिग बॉस 13’ के घर से बाहर हुईं दलजीत और कोएना मित्रा, फैंस भड़के

दलजीत ने बिग बॉस में आने का अपने करियर का सबसे गलत फैसला बताया. उन्होंने कहा कि इस शो के लिए उन्होंने अपना शो छोड़ दिया था.

एक तरफ जहां टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी ओर ‘बिग बॉस’ के घर में कंटेस्टेंट्स का विवाद भी नहीं खत्म हो रहा है. इसी बीच शो के वीकेंड पर इस बार दो प्रतिभागियों को एलिमिनेट किया गया, जिनमें कोएना मित्रा और दलजीत कौर शामिल थीं.

दोनों ही काफी मशहूर अभिनेत्री है और इस तरह उनको शो से निकाला जाना उनके फैंस का रास नहीं आया है. दलजीत और कोएना के फैंस ने शो के मेकर्स पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

वहीं शो से बाहर निकलने के बाद दलजीत कौर ने कहा कि वे फेक लव और दोस्ती जैसी चीजों में फिट नहीं हो पाईं, जिसका नतीजा ये कि वे घर से बेघर कर दी गईं.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान दलजीत ने कहा, मैं बहुत निराश हूं. मुझे लगा था कि मैं घर में कुछ दिन और रह जाऊंगी, लेकिन नहीं पता कि क्या गलत हुआ. शायद मैं फेक लव और दोस्ती जैसी चीजों के लिए  उपयुक्त नहीं हूं. यहां हम सभी अपनी रियल लाइफ को दिखानेे आए ते, पर घर के अंदर ज्यादातर लोग नकली रिश्ते बनाने में लगे हैं और मैं ऐसे लोगों में से नहीं हूं. बिग बॉस का यह सीजन काफी हद तक Splitsvilla जैसा बन गया है.

इसके साथ ही दलजीत ने बिग बॉस में आने का अपने करियर का सबसे गलत फैसला बताया. उन्होंने कहा कि इस शो के लिए उन्होंने अपना शो छोड़ दिया था.

 

ये भी पढ़ें-   30 साल पहले जया बच्चन ने अमिताभ को क्यों कहा अपना तीसरा बच्चा, जानें…

मॉब लिंचिंग के खिलाफ बोलने पर खूब पड़ी गालियां, काम भी मिल रहा है कम: नसीरुद्दीन शाह