कोलकाता में एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, फिर जबरन गाड़ी से बाहर निकाला, कैब ड्राइवर गिरफ्तार

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि जब वे रास्ते में थी तब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी और गालीगलौच की, उन्हें अपमानित किया.

कोलकाता: हाल ही में दो नामी हस्तियों ने कोलकाता में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए थे. वहीं कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है. इस बार सवाल खड़ा किया है, एक टेलिवीजन एक्ट्रेस ने जिन्होंने एक कैब ड्राइवर पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है.

यह घटना बुधवार की है, जब एक्ट्रेस शूटिंग के लिए कैब से सेट पर जा रही थी. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर कैब ड्राइवर जमशेद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि सुबह 8:15 बजे उन्होंने उबर कैब बुक की थी, और ड्राइवर जमशेद ने उन्हें उनके घर से पिक किया.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि जब वे रास्ते में थी तब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी और गालीगलौच की, उन्हें अपमानित किया और तिजाला पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सीएन रॉय रोड पर 42 बस स्टैंड के पास राइड कैंसिल करने के बाद जबरन गाड़ी से खींच कर बाहर निकाल दिया. यह सब वीआईपी बाजार इलाके स्थित उत्तर पंचना ग्राम के पास एक रेस्तरां के पास घटी. अभिनेत्री ने अपने साथ हुई घटना को फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों तक पहुंचाया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री ने लिखा, “ऐसा मेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ.” इसके बाद उन्होंने लिखा कि वे अपने परिवार से सलाह-मशविरा करने के बाद इस मामले पर कानूनी कार्रवाई को जारी रखेंगी. वहीं इस मामले पर उबर के एक प्रवक्ता का कहना है कि यह हमारे सुरक्षा मानकों का उल्लंघन है और कंपनी ऐप से ड्राइवर का एक्सेस रिमूव कर देगी.

 

ये भी पढ़ें-    Batla House trailer: देश के सबसे विवादित एनकाउंटर के राज़ खोलेगी फिल्म?

‘जब-जब कोई बोलेगा लड़कियां साइंटिस्ट नहीं होती, तब-तब ‘मिशन मंगल’ की मिसाल दी जाएगी’