हालीवुड की फिल्मों में आदमी ‘झाड़ू’ लगाकर उड़ता है, कुमार विश्वास का केजरीवाल पर तंज

कुमार विश्वास जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' में पहुंचे थे. यहां उनके साथ मनोज वायपयी और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए.

आम आदमी पार्टी से किनारा करने वाले कुमार विश्वास अपनी कविता से कटाक्ष करने के लिए काफी मशहूर हैं. उनकी कविताओं को लोग काफी पसंद करते हैं. कई मौकों पर देखा गया है कि कुमार विश्वास हंसते-हंसते अपनी कविता से तंज कस जाते हैं और लोगों को उनकी बात का बुरा भी नहीं लगता.

ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब कुमार विश्वास जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ में पहुंचे. कुमार विश्वास के साथ शो में मनोज वाजपयी और पंकज त्रिपाठी भी पहुंचे थे. इन तीनों हस्तियों ने कपिल शर्मा के शो पर ऐसा रंग जमाया कि ऑडियंस हंसते-हंसते लोटपोट तक हो गई.

शो का एक प्रोमो कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसमें कपिल उनके द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़े जाने को लेकर उनसे मजाक करते हैं. कपिल ने कुमार विश्वास से कहा, “आप जब पिछली बार आए थे तो आप आप थे, लेकिन अब आप हम जैसे हो गए हैं, मेरा कहने का मतलब है कि राजनीति रास नहीं आई सर आपको?”

कपिल के इस जवाब का सवाल देते हुए कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कस डाला. कुमार विश्वास ने कहा, “ऐसा नहीं है, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि झाड़ू लगाकर आदमी उड़ता है.”

कुमार विश्वास की ये बात सुनकर ऑडियंस में ठहाके लगने शुरू हो गए. हालांकि कुमार विश्वास ने यह बात कहते हुए किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी बात से केवल अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह बात केजरीवाल के ऊपर कही है.

 

ये भी पढ़ें-  Howdy Modi: PM मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़कर किया ये काम, अफसर भी रह गए हैरान

PM मोदी को वह सम्मान मिले जो एक लोकतांत्रिक रूप से चुने गए प्रधानमंत्री का हक है: शशि थरूर