Video: शादी के पांच साल पूरे होने पर कुणाल हुए भावुक, सोहा के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

कुणाल और सोहा की शादी को शनिवार को पांच साल पूरे हो गए. लम्बे समय तक डेटिंग के बाद 25 जनवरी 2015 को दोनों ने ग्रैंड रॉयल वेडिंग की थी.

एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक मानें जाते हैं. दोनों के बीच अक्सर जबरदस्त बॉडिंग देखने को मिलती है. ये दोनों अपनी कमाल की कैमिस्ट्री से दूसरों को कपल गोल भी देते हैं.

कुणाल और सोहा की शादी को आज यानी शनिवार को पांच साल पूरे हो गए. लम्बे समय तक डेटिंग के बाद 25 जनवरी 2015 को दोनों ने ग्रैंड रॉयल वेडिंग की थी. दोनों की एक बेटी इनाया भी है. इनाया का जन्म 2017 में हुआ था.

अपनी एनिवर्सरी के मौके पर कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में सोहा को एनिवर्सरी विश करते हुए कुणाल ने लिखा- ‘5 साल हो गए हैं और मेरी खुशी को सभी के साथ शेयर करने के लिए एक अच्छा समय है. इतनी अच्छी होने और कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया’.

उन्होंने आगे लिखा, ‘सभी मुस्कुराहट और आँसू के लिए शुक्रिया. सभी हग के लिए और घूरने के लिए शुक्रिया. मेरी दोस्त होने के लिए शुक्रिया,मेरी पत्नी होने के लिए शुक्रिया. मुझे पिता बनाने और मुझे एक नया जीवन देने के लिए शुक्रिया’.

सोहा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी का वीडियो शेयर करते हुए कुणाल को एनिवर्सरी विश की.

 

View this post on Instagram

 

Always. @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

ये भी पढ़ें – पीड़‍ित एक्‍ट्रेस ने सुनाई हार्वे वेंस्‍टीन की दरिंदगी की दास्‍तान, पढ़कर सिहर जाएंगे  

   बॉक्‍स ऑफिस पर ‘पंगा’ नहीं ले सकी ‘स्‍ट्रीट डांसर 3D’, जानें कितनी हो पाई कमाई

Related Posts