टीवी पर वापसी के लिए तैयार ‘सास बिना ससुराल 2’, रवि दुबे नहीं ये एक्टर निभाएगा लीड रोल

तेज (Tej) और टोस्टी (Tosty) की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया, इसलिए मेकर्स ने फिर से इस शो को वापस लाने का फैसला किया है. 

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:32 am, Tue, 22 September 20

‘सास बिना ससुराल 2’ (Saas Bina Sasural 2) के सोनी टीवी पर लौटने की चर्चा कुछ महीनों से हो रही है. अभी जहां सारा देश धीरे-धीरे अनलॉक की तरफ बढ़ रहा वहां टीवी इंडस्ट्री भी उनके पेंडिंग प्रोजेक्ट शुरू करने की कोशिश कर रही है. रवि दुबे और ऐश्वर्या सखूजा के ‘सास बिना ससुराल‘ को लोगों का बहुत प्यार मिला था. तेज और टोस्टी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया, इसलिए मेकर्स ने फिर से इस शो को वापस लाने का फैसला किया है.

सूत्रों न की मानें तो प्रो कबड्डी फेम कुणाल सलूजा इस बार प्रमुख भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. इस धारावाहिक को कुणाल का डेब्यू शो भी कहा जा सकता है. इससे पहले कुणाल VJ रहे है. फ़िलहाल, वह एक स्पोर्ट्स चैनल में एंकर हैं.

ये भी पढ़ें- जोरदार वापसी के लिए तैयार KBC, इस बार होगा ये बड़ा बदलाव

‘टोस्टी’ अब स्वैग वाली ‘अहाना’ बन गई

कहा जा रहा है कि फिर से एक बार ऐश्वर्या सखूजा इस शो में दिख सकती हैं. पर फ़िलहाल ऐश्वर्या स्टार प्लस के “यह है चाहतें” में काफी इंटरेस्टिंग किरदार निभा रही हैं. लोगों की प्यारी सी ‘टोस्टी’ अब स्वैग वाली ‘अहाना’ बन चुकी है, इसलिए फिर एक बार ऐश्वर्या की ‘सास बिना ससुराल 2’ में वापसी मुश्किल लग रही है.

जिस तरह से तेज के लिए नए चहरे को मौका दिया है, उसी तरह से शायद टोस्टी भी नयी होगी. ‘सास बिना ससुराल 2’ तेज, टोस्टी और टोस्टी के ससुराल की कहानी थी, जिसमें ऐश्वर्य सखूजा ने तान्या और रवि दुबे ने उनके पति का रोल किया था.

ये भी पढ़ें- Ek Duje Ke Vaaste: क्या खत्म होने वाली है श्रवण- सुमन की प्रेम कहानी?

इस सीरियल का नाम ‘सास बिन ससुराल’ इसलिए था क्योंकि इस घर में केवल 7 आदमी रहते थे और कोई लेडी नहीं थी. इसी बीच में एक नई बहू आकर कैसे घर में रहती है और ये परिवार उसके आने से कैसे बदलता है. सीरियल की कहानी इसी के ईर्द-गिर्द थी.