Kundali Bhagya Spoiler Alert : प्रीता का होने वाला है अपहरण, क्या करण बचा पायेगा?

धारावाहिक कुंडली भाग्य हमेशा से TRP की दौड़ में अव्वल आया है. इस बार फिर से शो में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:35 pm, Mon, 21 September 20

Zee Tv धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali bhagya) हमेशा से TRP की दौड़ में अव्वल आया है. इस बार फिर से शो में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है. कुंडली भाग्य में जल्द ही आप देखेंगे कि प्रीता किडनैप होनेवाली है. शुरुआत में परिवार को उसके अपहरण का पता नहीं चलेगा लेकिन काफी वक़्त के बाद प्रीता के गायब होने का एहसास होने के बाद परिवार की परेशानियां बढ़ेंगी.

यह भी पढ़ें: Nishabdham Trailer: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ का डरावाना ट्रेलर रिलीज, देखिए

दरसल सूत्रों की मानें तो यह किडनैपिंग ड्रामा काफी रोमांचपूर्ण होगा.  शुरुआत में पृथ्वी रावण के रूप में अपहरण करने वाला था पर पृथ्वी का किरदार निभाने वाले एक्टर संजय गंगनानी को कोरोना होने के चलते स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किये गए हैं. अब यह किडनैपिंग पृथ्वी का भाई करने वाला है. हालं ही में एक्टर अंकित गुप्ता की कुंडली भाग्य में एंट्री हुई है. इससे पहले अंकित गुप्ता साड्डा हक , कुछ रंग प्यार के में नज़र आए थे. पृथ्वी का यह भाई प्रीता से अपने भाई का बदला लेने वाला है.
अब यह देखना होगा की क्या करन अपनी प्रीता को इस नए रावण के चंगुल से बचा पाएगा.

यह भी पढ़ें: ‘इंडिया वाली मां’ फेम एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी को को-एक्टर्स ने दिया जन्मदिन का खास सरप्राइज

कुंडली भाग्य टीवी के सबसे हिट शो में से एक है. इसके कई कारण है शुरुआती दिनों से ही इस शो ने टॉप लिस्ट में अपनी जगह फ़िक्स कर ली है. इस शो के सबसे हॉट और चार्मिंग एक्टर यानी धीरज धूपर- करण, श्रद्धा आर्या – प्रीता का किरदार निभा रहें है. ये शो अभी तक टीआरपी लिस्ट के टॉप पर है. करण और प्रीता की जोड़ी दर्शकों को काफ़ी ज़्यादा पसंद है और उन्हें हमेशा साथ देखना चाहते हैं.

इनकी जोड़ी टीवी के फेवरेट जोड़ी में से एक है. उनकी केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन सुपरहिट है. उनका रोमांस और मस्ती सभी को काफ़ी पसंद है. करण और प्रीता  के बीच की नोक झोंक दर्शकों को काफ़ी पसंद है.