‘छपाक’ निर्माता के खिलाफ दिल्ली HC पहुंची लक्ष्मी की वकील, दायर की अवमानना याचिका

अपर्णा का कहना था कि फिल्म निर्माता ने उन्हें फिल्म में क्रेडिट देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की वकील रही अपर्णा भट्ट ने दिल्ली हाई कोर्ट में फिल्म ‘छपाक’ के निर्माताओं और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ अदालत के आदेश के बावजूद उन्हें क्रेडिट न देने के कारण कोर्ट में अवमानना याचिका दायर की है.

याचिका में फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म के निर्माण में वकील अपर्णा भट्ट को उचित श्रेय देने के लिए हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन न करने के कारण उनके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही शुरू करने की मांग की गई है.

भट्ट ने तेजाब हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का प्रतिनिधित्व किया था, जिनकी जिंदगी के ऊपर यह फिल्म बनी है.

भट्ट ने फोन पर आईएएनएस से कहा, “मैंने यह याचिका दायर की है, क्योंकि निर्माताओं ने फिल्म की उस कॉपी में क्रेडिट को शामिल नहीं किया है, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिखाया जा रहा है.”

बताते चलें कि फिल्म रिलीज होने से पहले अपर्णा ने कोर्ट में याचिका दायर कर इसकी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. उनका कहना था कि फिल्म निर्माता ने उन्हें फिल्म में क्रेडिट देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

इसके बाद कोर्ट ने फिल्म निर्माता से अपर्णा को क्रेडिट देने को कहा और फिल्म की रिलीज को हरि झंडी दी. हालांकि फिल्म में अपर्णा को जितना क्रेडिट दिया गया है उससे अपर्णा खुश नहीं है और इसलिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है.

 

ये भी पढ़ें-   WEF 2020 में दीपिका ने किया खुलासा, बेहोश होकर गिर गई थी मैं और फिर…

महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’, उद्धव ठाकरे कैबिनेट का फैसला