पुलिस की जांच के बीच देश से बाहर गईं कनिका कपूर

बताया जा रहा है कि कनिका जून में ही देश छोड़कर जा चुकी हैं जबकि लखनऊ पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है. पुलिस कनिका की एयर इंडिया से की गई यात्रा की जानकारी का इंतरजार कर रही है.
kanika kapoor moved to london, पुलिस की जांच के बीच देश से बाहर गईं कनिका कपूर

कोरोना संकट के शुरुआती दिनों में जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उनमें एक मशहूर सिंगर कनिका कपूर का नाम भी शामिल था. मार्च में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कनिका के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. उन पर कोरोना वायरस फैलाने और स्वास्थ्य अधिकारियों को अपनी ट्रैवल हिस्ट्री न बताने का आरोप लगा. लखनऊ पुलिस इस मामले की अभी भी जांच कर रही है. वहीं कनिका दोबारा लंदन चली गई हैं.

यह भी पढ़ें: युवक ने इलाज के लिए मांगी सोनू सूद से मदद, अभिनेता ने कहा- बैग पैक करो, सोमवार को सर्जरी है

बताया जा रहा है कि कनिका जून में ही देश छोड़कर जा चुकी हैं जबकि लखनऊ पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है. सूत्रों की मानें तो पुलिस कनिका की एयर इंडिया से की गई यात्रा की जानकारी का इंतरजार कर रही है. पुलिस ने एयर इंडिया से ये जानकारी मांगी है. कनिका ने पहले पुलिस को अपने बयान में बताया था कि वह 9 मार्च को इंडिया पहुंची थी और 11 मार्च को लखनऊ आईं थीं. लेकिन अपना कोरोना टेस्ट कराने से पहले ही वह कई आयोजना मे शामिल हुई थीं जिसमें वह करीब 500 लोगों से मिली थीं. वह अपनी दादी से मिलने कानपुर भी गई थीं.

यह भी पढ़ें: Video : विक्रांत सिंह और मोनालिसा के भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर मचाई धूम, यहां देखिए

वहीं दूसरी ओर जब इस मामले में दर्ज एफआईआर को लेकर यूपी पुलिस के डेटाबेस की जांच की गई तो उसमें कोई जानकारी ही नहीं मिली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस के सीनियर अधिकारी ने बताया कि हो सकता है कि एफआईआर साइट पर अपलोड न हुई हो. ऐसा तब होता है जबहव केस सेंसिटिव हो. उन्होंने कहा, एक बार एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उसे खारिज नहीं कर सकती.

Related Posts