बॉक्स ऑफिस पर ‘लुका छुपी’ ने ‘सोनचिड़िया’ को दी मात, जानें अबतक की कमाई

सोनचिड़िया में आशुतोष राणा और मनोज बाजपयी जैसे अनुभवी कलाकारों के होने के बावजूद यह फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे है. हालांकि फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब इस हफ्ते फिल्म कमाई के मामले में कुछ कमाल करके दिखा पाती है या नहीं, यह देखना होगा.

मुंबई: इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर दो फिल्में ‘लुका छुपी’ और ‘सोनचिड़िया’ रिलीज हुई. जहां एक ओर ‘लुका छुपी’ रोमांटिक कॉमेडी मूवी है, तो वहीं दूसरी ओर ‘सोनचिड़िया’ एक ड्रामा फिल्म है, जो कि चंबल के बागियों पर आधारित है. यह दोनों फिल्में दर्शकों को बहुत पसंद आ रही हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ‘लुका छुपी’ ने ‘सोनचिड़िया’ को काफी पीछे छोड़ दिया है.

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म ‘सोनचिड़िया’ की, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और मनोज बाजपयी जैसे शानदार कलाकार हैं. सभी कलाकारों ने फिल्म में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है. फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों को काफी पसंद आया, लेकिन लगता है कि लोग अब ड्रामा फिल्मों से दूरी बना रहे हैं. तभी लोगों ने मारधाड़ वाली ‘सोनचिड़िया’ देखने के बजाए रोमांटिक कॉमेडी मूवी ‘लुका छुपी’ देखना ज्यादा सही समझा.

यह फिल्म रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.20 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई. पहले लग रहा था कि हो सकता है विकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शनिवार को भी फिल्म 1.50 करोड़ रुपए का ही कारोबार करने में सफल हुई. रविवार को फिल्म ने कितने कमाए, फिलहाल अभी इसका कोई आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है.

TV9 Bharatvarsh New Movie Collections, बॉक्स ऑफिस पर ‘लुका छुपी’ ने ‘सोनचिड़िया’ को दी मात, जानें अबतक की कमाई

वहीं ‘लुका छुपी’ की बात करें, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन और कीर्ती सनन की कैमेस्ट्री और रोमांटिक कॉमेडी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. बड़े पर्दे पर ‘टोटल धमाल’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों के होने के बावजूद फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लक्ष्मण उतेकार निर्देशित इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 8.01 करोड़ रुपए का कारोबार किया. शनिवार को फिल्म की कमाई 10.08 करोड़ रुपए रही. फिलहाल रविवार के आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन यह बताया जा रहा है कि फिल्म ने तीन दिन में कुल 30 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. यह फिल्म एक मथुरा के टीवी रिपोर्टर के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो कि एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग महिला के प्यार में पड़ जाता है. निर्देशक ने फिल्म को बहुत ही अच्छे से बड़े पर्दे पर उतारा है, तभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करके दिखा रही है.

TV9 Bharatvarsh New Movie Collections, बॉक्स ऑफिस पर ‘लुका छुपी’ ने ‘सोनचिड़िया’ को दी मात, जानें अबतक की कमाई