एनसीबी के शिकंजे में मधु मंटेना, हाथ लगी सीबीडी ऑयल-वीड के डिमांड की चैट

मधु मंटेना वर्मा फिल्मों के बड़े प्रड्यूसर हैं. उन्होंने क्वीन, लुटेरा, बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्में बनाई हैं. वो पहले अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम में पार्टनर भी थे. उन्होंने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी की थी. जो पेशे से डिजायनर हैं. अब दोनों अलग हो चुके हैं.

प्रड्यूसर मधु मंटेना वर्मा पर एनसीबी का शिंकजा कस गया है. मधु मंटेना आज सुबह पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंचे थे. जहां उनसे गहन पूछताछ की गई है.

एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि उनके पास इस बात की चैट है जिसमें मधु मंटेना ने सीबीडी ऑयल और वीड की मांग की थी. इस चैट के आधार पर मधु की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

कौन हैं मधु मंटेना?

मधु मंटेना वर्मा फिल्मों के बड़े प्रड्यूसर हैं. उन्होंने क्वीन, लुटेरा, बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्में बनाई हैं. वो पहले अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम में पार्टनर भी थे. उन्होंने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी की थी. जो पेशे से डिजायनर हैं. अब दोनों अलग हो चुके हैं. मधु मंटेना को बड़े फिल्म निर्माता के तौर पर जाना जाता है.

क्या होता सीबीडी ऑयल

सीबीडी ऑयल गांजे के पौधे से निकाला गया तेल होता है. ये भारत में बैन है. इसे डिप्रेशन, दर्द और हार्ट के इलाज के लिए भी प्रयोग में लाया जाता है. दवा के तौर पर इसका प्रयोग होता है लेकिन नशे के लिए ये भारत में अफीम की तरह बैन.

जया साहा ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने श्रद्धा कपूर, मधु मंटेना और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसे मुहैया कराया था.

Related Posts