गंस ऑफ बनारस ट्रेलर : दोस्‍ती निभाने में पीछे नहीं रहतीं माधुरी दीक्षित, ये देखिए सबूत

फिल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी.
guns of banaras trailer launch, गंस ऑफ बनारस ट्रेलर : दोस्‍ती निभाने में पीछे नहीं रहतीं माधुरी दीक्षित, ये देखिए सबूत

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपने पुराने मैनेजर और दोस्त रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करन नाथ की पहली फिल्म ‘गन्स ऑफ बनारस’ के ट्रेलर लांच पर पहुंचीं. यहां पहुंचकर माधुरी ने बता दिया कि दोस्ती निभाओ तो शिद्दत से.

माधुरी ने ट्रेलर लांच पर आकर फ़िल्म के सारे स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनाएं दीं. फिल्म में पॉवर पैक्ड एक्शन को देख धक-धक गर्ल को वो बात याद आ गयी जिसे शायद ही कम लोग जानते हैं. ट्रेलर लांच के दौरान बातों-बातों में माधुरी ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्म काफी पसंद हैं.

हालांकि उनके रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्में करने का ज्यादा मौका नही मिला, लेकिन हां ‘गुलाब गैंग’ के जरिये एक्शन फिल्म में काम करने की उनकी बरसों की इच्छा पूरी हुई. माधुरी ‘गन्स ऑफ बनारस’ देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

guns of banaras trailer launch, गंस ऑफ बनारस ट्रेलर : दोस्‍ती निभाने में पीछे नहीं रहतीं माधुरी दीक्षित, ये देखिए सबूत

यह फिल्म बनारस के पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जो कि एक एक्शन फिल्म है. एक्टर करन नाथ का राउडी लुक देखकर ये कहना गलत नही होगा कि आ गया है बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन.

वहीं ट्रेलर लांच की बात करें तो माधुरी ने कहा कि उनका और राकेश नाथ का कई सालों पुराना प्यार और आदर भरा रिश्ता है और उनके बेटे करन को वो जब से छोटे थे तब से जानती हैं. ऐसे में उन्हें इस फ़िल्म के ट्रेलर लांच पर आना ही था. माधुरी ने फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

guns of banaras trailer launch, गंस ऑफ बनारस ट्रेलर : दोस्‍ती निभाने में पीछे नहीं रहतीं माधुरी दीक्षित, ये देखिए सबूत

माधुरी दीक्षित की इस दरियादीली से फिल्म के हीरो करन भी काफी भावुक हो गए. वैसे फिल्म में करन के हावभाव देखकर यही लग रहा है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए ये पूरे तौर पर तैयार हैं.

फिल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं. फिल्म को दशाखा फ़िल्म और ए जे मीडिया के तहत प्रस्तुत किया जा रहा हैं और इसे प्रोड्यूस किया है शाइना नाथ और अशोक मुंशी ने. फिल्म के डायरेक्टर हैं शेखर सूरी. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   Suraj Pe Mangal Bhari : सब पर भारी पड़ेगी ये मराठी मुलगी! देखें फातिमा सना शेख का पहला लुक

जावेद अख्‍तर ने पीएम मोदी को बताया ‘फासिस्‍ट’, बोले – उनके सिर पर सींग नहीं होते

Related Posts