“विघ्नहर्ता गणेश” शो की नई पार्वती होंगी मदिराक्षी मुंडले, आकांक्षा पुरी को किया रिप्लेस

गणेशा की पूर्व पार्वती आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले अपना शो छोड़ दिया था. 3 साल काम करने के बाद शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ से अलग होने का फैसला आकांक्षा ने लिया था. अभी तक 730 एपिसोड का हिस्‍सा रह चुकीं हैं आकांक्षा

सोनी टीवी के पॉपुलर शो “विघ्नहर्ता गणेश” में अब नजर आएंगी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले. कुछ दिन पहले माता पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने इस शो को अलविदा कह दिया था. आकांक्षा की जगह अब एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले पार्वती का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. हाल ही में मदिराक्षी स्टार भारत के शो “जग जननी मां वैष्णो देवी – कहानी माता रानी की ” में लक्ष्मी का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं.

मदिराक्षी ज्यादातर पौराणिक शोज में नजर आईं हैं. दरसल ज्यादातर एक्टर्स लगातार पौराणिक शोज में काम करना पसंद नहीं करते क्योंकि उनपर “मायथो एक्टर्स “ का एक टैग लग जाता है और फिर उसी तरह के किरदार उन्हें ऑफर किए जाते है. इस पर मदिराक्षी ने एक पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए कहा कि, उन्हें इस बात से या लगातार पौराणिक शो करने से बिलकुल डर नहीं लगता. वह काफी एन्जॉय करती है ऐसे किरदार निभाना.

मदिराक्षी मुंडले ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्म “ओरी देवुदोय” से की थी. साउथ फिल्म के बाद उन्हें हिंदी टेलीविजन सीरियल “सिया के राम” में सीता का किरदार निभाने का मौका मिला. मदिराक्षी ने साकार की सीता लोगों को काफी पसंद भी आयी थी. वह अब तक दर्जनों टेलीविजन सीरियल में काम कर चुकी हैं.

[ यह भी पढ़ें : ड्रग्स केस में फंसी सुशांत की मौत की जांच, शेखर सुमन ने लगाई सीबीआई को लताड़ ]

गणेश की पूर्व पार्वती आकांक्षा पुरी ने कुछ दिन पहले अपना शो छोड़ दिया था. 3 साल काम करने के बाद शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ से अलग होने का फैसला आकांक्षा ने लिया था. अभी तक 730 एपिसोड का हिस्‍सा रह चुकीं आकांक्षा का यह फैसला जहां फैन्‍स के लिए चौंकाने वाला था. वहीं शो छोड़ने की वजह से हर कोई अंजान था, अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद आकांक्षा बिग बॉस 14 में शामिल हो रही हैं और इसीलिए उन्होंने यह शो छोड़ा, पर अब सामने आगया है की अपने पिताजी के सर्जरी के कारण उन्होंने यह शो को अलविदा कहां था. आकांक्षा पुरी ने सोशल मीडिया इस बारें में जानकारी दी थी.

Related Posts