मैडोना के शरीर में मिले एंटीबॉडीज, कहा- COVID-19 की हवा में लूंगी सांस

एंटीबॉडी टेस्ट ये पता करने के लिए किया जाता है कि क्या संबंधित शख्स के शरीर में कोविड-19 प्रोटीन्स से लड़ने वाली एंटीबॉडीज हैं या नहीं.

अमेरिकन गायक मैडोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी क्वारंटीन डायरी में बताया है कि उनका कोरोना एंटीबॉडी टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया, “मैंने टेस्ट कराया और मुझे पता चला कि मेरे शरीर में कोरोना एंटीबॉडीज हैं. तो अब मैं कल अपनी कार में लॉन्ग ड्राइव पर जाने वाली हूं और मैं कार के शीशे नीचे कर के कोविड-19 की हवा में खुलकर सांस लूंगी.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दरअसल अमेरिका के सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेंसन (CDC) के मुताबिक एंटीबॉडी टेस्ट ये पता करने के लिए किया जाता है कि क्या संबंधित शख्स के शरीर में कोविड-19 प्रोटीन्स से लड़ने वाली एंटीबॉडीज हैं या नहीं. हालांकि, CDC ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं कि है कि एंटीबॉडी को इम्युनिटी के बराबर माना जाए.

 

View this post on Instagram

 

#staysafe #staysane

A post shared by Madonna (@madonna) on

मालूम हो कि कोरोनावायरस ने दुनियाभर में तबाही मचाई हुई है. जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के मुताबिक दुनियाभर में अब तक 34 लाख से ज्यादा लोग इस बीमारी के संक्रमण में आ चुके हैं और अब तक 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. इस महामारी का सबसे ज्यादा संक्रमण अमेरिका में फैला है. अमेरिका में 11 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 66 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है.

Related Posts