बेटी शाहीन के बुक लॉन्च इवेंट पर अचानक चिल्लाने लगे महेश भट्ट, देखें वीडियो

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश भट्ट काफी इमोशनल हो गए थे. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी बेटी शाहीन भट्ट के बुक लॉन्च इवेंट के मौके पर समाज में ‘फिट’ होने की बात पर अपना आपा खो दिया. जब महेश भट्ट काफी देर तक जोर-जोर से चिल्लाते रहे तो उनकी दूसरी बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उन्हें शांत कराया.

शाहीन ने अपनी किताब ‘आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर’ में एक नितांत व्यक्तिगत संस्मरण लिखा है. इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान, बहन पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी मौजूद थीं.

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश भट्ट काफी इमोशनल हो गए थे. उनसे एक मीडिया रिपोर्ट ने एक सवाल कर दिया, जिसके बाद उन्होंने ऊंची आवाज में सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है.”

महेश भट्ट का इशारा देश में बेटियों के साथ दरिंदगी की बढ़ती घटनाओं की ओर था. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सोनी राजदान उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रही हैं. वहीं इवेंट के दौरान असहज महसूस करते हुए आलिया कहती हैं, “मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है.”

आलिया वीडियो में दिख तो नहीं रही हैं, लेकिन उनकी आवाज जरूर सुनाई दे रही है. आलिया ने मजाक में कहा, “पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक (पापा को बोलने की इजाजत नहीं है).”

 

View this post on Instagram

 

When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

(IANS)

ये भी पढ़ें-  शर्मिला टैगोर को सोहा अली खान ने बताया ‘बाघिन’, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

‘पानीपत’ पर लगाया जाए बैन, गलत तथ्य दिखाने को लेकर राजस्थान में प्रदर्शन