‘मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को चमकाया’, आलिया-पूजा की फोटो शेयर कर भावुक हुए महेश भट्ट

पिता-बेटी की ये तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है, इसके लिए अगले साल तक का इंतजार करना पड़ेगा.

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट काफी समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. इन दिनों महेश भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ के निर्देशन में व्यस्त हैं. यह फिल्म महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है, जिसमें उनकी बेटी पूजा भट्ट और संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई थी.

अब महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ में भी पूजा भट्ट अहम भूमिका में होंगी, पर इस फिल्म में जो सबसे खास बात है वह है कि इस फिल्म में महेश भट्ट की छोटी बेटे आलिया भट्ट भी हैं. यह पहली बार है जब महेश भट्ट अपनी छोटी बेटी आलिया के लिए फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

इतना ही नहीं इस फिल्म के जरिए आलिया और पूजा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रही हैं. पिता-बेटी की ये तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है, इसके लिए अगले साल तक का इंतजार करना पड़ेगा. यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी.

फिलहाल शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें आलिया और पूजा साथ में एक लोकेशन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. यह फोटो महेश भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरी बेटियों ने मेरी अस्तित्व को चमकाया है.”

महेश भट्ट निर्देशित इस फिल्म में आलिया और पूजा के अलावा संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

 

ये भी पढ़ें-   पति निक के कॉन्सर्ट में प्रियंका ने मनाया पहला करवाचौथ, लाल साड़ी में ढाया कहर

Indian Idol कंटेस्टेंट की कहानी सुन रो पड़ीं नेहा कक्कड़, मीम बनाकर लोग कर रहे ट्रोल