अनुराग कश्यप के मामले में अपना नाम आने पर भड़कीं माही गिल, कही ये बड़ी बात

पायल (Payal Ghosh) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha), माही गिल (Mahie Gill), हुमा कुरैशी (Huma Quresh) का नाम अनुराग ने लिया और कहा कि वो मेरे साथ कंफर्टेबल हैं.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण (Sexual Harassment) के आरोप लगाए हैं. अनुराग पर आरोप लगाते हुए पायल ने माही गिल (Mahie Gill), ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम भी घसीटा. पायल ने कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ये सभी अभिनेत्रियां उनके साथ कंफर्टेबल थीं. अब इस मामले में अपना नाम आने पर माही गिल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

माही गिल का कहना है कि वह इस सबमें नहीं पड़ता चाहतीं और सिर्फ नाम ले देना बहुत आसान होता है, क्योंकि अनुराग ने उन्हें लॉन्च किया है. माही ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अनुराग अपने किसी भी कलाकार के बारे में ऐसी बात करते हैं.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं ये एक्ट्रेस, कहा- तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो…

माही गिल का बयान

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, माही ने कहा- “मैं वास्तव में इस सबमें में नहीं पड़ना चाहती. हमारे आसपास पहले से ही बहुत नकारात्मकता हो रही है. सिर्फ नाम लेना बहुत आसान है क्योंकि उन्होंने हमें लॉन्च किया है. मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं अनुराग को लंबे समय से जानती हूं. हम भले ही संपर्क में न हों, लेकिन मुझे यकीन है कि अनुराग कभी भी अपने कलाकारों के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते. यह मेरा बयान है और मैं इस पर आगे नहीं बोलना चाहती.”

घर बुलाकर की गलत हरकत

टीवी9 भारतवर्ष से बात करते हुए पायल घोष ने कई बातों का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने कई अभिनेत्रियों का नाम लेते हुए दावा किया कि अनुराग कश्यप ने पायल से कहा था कि वो अभिनेत्रियां उनके साथ कंफर्टेबल हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना ने किया कास्टिंग काउच का बहुत बड़ा खुलासा, किस एक्टर का लेंगी नाम?

पायल घोष ने कहा- “मुझे अनुराग कश्यप ने लगातार दो बार अपने घर बुलाया था. पहले दिन सब ठीक था, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने गलत हरकत की. उन्होंने कहा कि ये सब नार्मल है.” साथ ही पायल ने कहा कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा, माही गिल, हुमा कुरैशी का नाम अनुराग ने लिया और कहा कि वो मेरे साथ कंफर्टेबल हैं.

Related Posts