ढाई साल की बेटी की मां हैं माही गिल, बॉयफ्रेंड के बारे में किया यह खुलासा

यह खुलासा माही गिल ने अपने आने वाली फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान किया.

मुंबई: ‘देव. डी’, ‘गुलाल’, ‘दबंग सीरीज’, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली अभिनेत्री माही गिल की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते ही हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कम लोग ही जानते हैं.

हाल ही में माही ने एक खुलासा किया है कि उनका एक बॉयफ्रेंड है, जिसके साथ वे लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं. इतना ही नहीं इसके साथ ही माही ने एक खुलासा यह भी किया कि उनकी ढाई साल की बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका है. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वेरोनिका माही की अपनी संतान है या फिर उन्होंने बच्ची को गोद लिया है.

यह खुलासा माही गिल ने अपने आने वाली फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान किया. माही से पूछा गया कि आप शादी कब करेंगी, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि फिलहाल वे शादी नहीं करने वाली हैं, लेकिन वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माही गिल ने कहा, “मुझे गर्व है कि मैं एक बेटी की मां हूं. हां, मेरी अभी शादी नहीं हुई है. जब मैं शादी करना चाहूंगी तब मैं कर लूंगी. इस साल अगस्त में मेरी बेटी तीन साल की हो जाएगी.”

इसके बाद शादी के सवालों को लेकर माही ने कहा, “शादी करके करने क्या है? शादी की जरुरत क्या है? यह सब अपनी सोच और समय पर निर्भर करता है. परिवार और बच्चें बिना शादी के भी हो सकते हैं. इसके कोई परेशानी नहीं है कि बच्चे बिना शादी के हों. मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई परेशानी वाली बात है. मैं सभी अविवाहित बच्चों की मां बनने के लिए तैयार हूं. मुझे लगता है कि सभी की अपनी-अपनी जिंदगी है, सभी के अपने सिद्धांत हैं, अपनी जिंदगी जीएं. शादी एक बहुत अच्छी चीज है, लेकिन यह करना न करना अपनी पर्सनल च्वॉइस है.”

 

ये भी पढ़ें-    रिलीज से पहले भारत की सैर पर ‘Spider-Man: Far From Home’

फैमिली संग छुट्टी मनाने लंदन नहीं जा पाए अक्षय कुमार, भारी बारिश की वजह से लौटना पड़ा घर