मलाइका अरोड़ा ने सीक्रेट खुलासे में बताई अर्जुन कपूर की कमजोरी, जानें…

मलाइका ने नेहा धूपिया के शो में अर्जुन को लेकर कहा कि वो सारे कामों में माहिर हैं बस ये एक काम उनसे नहीं होता...

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा रहती है. वहीं दोनों ने पब्लिक इवेंट और इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करना शुरू कर दिया है. मलाइका ने हाल ही में एक चैट शो में अर्जुन कपूर की कमजोरी का खुलासा किया है.

मलाइका ने खुलासे में बताया कि अर्जुन को मनी हैंडलिंग की प्रॉब्लम है. मलाइका के मुताबिक अर्जुन रिश्ते, काम और सभी चीजों की जिम्मेदारी तो बखूबी निभाते हैं लेकिन पैसे संभालने को लेकर वो थोड़ा कच्चे हैं

मलाइका ने नेहा धूपिया के शो में अपने और अर्जुन के रिलेशन से जुड़ी ढेर सारी बातों का जिक्र किया. उन्होंने अपनी ड्रीम वेडिंग पर बात करते हुए कहा कि अर्जुन और उनकी शादी बीच पर व्हाइट वेडिंग थीम बेस्ड होगी. मलाइका ने कहा कि वो शादी में Elie Saab गाउन पहनना चाहती हैं.

मलाइका ने बताया कि अर्जुन मेरी सबसे अच्छी तस्वीरें खींचता है जबकि उसे लगता है कि मैं उसकी तस्वीरें ठीक से नहीं क्लिक करती.

मलाइका ने अपने गर्लगैंग (करीना-करिश्मा और अमृता अरोड़ा) का जिक्र करते हुए उन्हें ब्राइड्समेड बनाने की बात कही.

हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों की न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. इस दौरान दोनों ऋषि कपूर और नीतू कपूर से भी मिले थे. दोनों ने अपनी वैकेशन पिक्स को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियली पोस्ट किया था, जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए.

सोमवार को रिलीज हुए फिल्म पानीपत के ट्रेलर में अर्जुन की तारीफ करते हुए मलाइका ने लिखा- ”ufff Awesome.”

Related Posts