“मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर”, मल्लिका शेरावत का खुलासा

मल्लिका शेरावत ने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुए दिखाई दे.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत टेलीविजन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थीं. वो यहां पर अपनी वेब सीरीज ‘बू’ को प्रमोट करने आई थीं. मल्लिका जल्द ही एक्टर तुषार कपूर से साथ एकता कपूर की वेव सीरीज ‘बू’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं.

शो के होस्ट कपिल शर्मा ने मल्लिका से कई मजेदार सवाल पूछे. कपिल ने कहा कि कुछ ऐसी अफवाहें हैं कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए ऐसे न्यूज पेपर या पोस्टर का इस्तेमाल करते थे, जिसमें ऐक्ट्रेस (मल्लिका) को फोटो छपी हो, क्या यह बात सही है? इस पर मल्लिका ने हंसते हुए कहा कि ये बिलकुल सच है.

Mallika Sherawat, “मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर”, मल्लिका शेरावत का खुलासा
‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर मल्लिका शेरावत.

‘मैंने ये करने से मना कर दिया’
मल्लिका ने इसके साथ ही एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार प्रोड्यूसर एक सीक्वेंस शूट करना चाहते थे जिसमें मेरी बेली पर अंडा फ्राई होता हुए दिखाई दे. इससे वह मेरी हॉटनेस का पता लगाना चाहते थे. मल्लिका ने आगे कहा कि इस सीन को करने से उन्होंने मना कर दिया था.

कपिल ने मल्लिका ने आगे कहा कि कुछ लोग यह भी कहते हैं कि आपसे मिलने के बाद ही जैकी चैन की आंखें खुलीं.’ कपिल ने यह भी कहा कि ‘जरूरी नहीं कि आपकी कोई फिल्म आ रही हो, तभी आप हमारे शो में आएं. आप हमारे शो में ऐसे भी आ सकती हैं, यहां ग्लैमर की काफी कमी है.’

Mallika Sherawat, “मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर”, मल्लिका शेरावत का खुलासा

‘GF के साथ काम करना चाहते हैं एक्टर्स-फिल्ममेकर्स’
मालूम हो कि मल्लिका शेरावत ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि उन्हें बहुत सी फिल्मों में इसलिए रोल गंवाने पड़ गए क्योंकि उन्होंने फिल्म के हीरो को डेट नहीं किया. उनका कहना था कि इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर और फिल्ममेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काम करना चाहते हैं. इस वजह से मुझे कई फिल्मों से निकाल दिया गया.

ये भी पढ़ें-

पत्‍नी ने सब्जी के लिए मांगे 30 रुपये, पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक

कर्ज का बोझ कम करने के लिए मुंबई हेडक्वॉर्टर बेचेंगे अनिल अंबानी

जम्‍मू-कश्‍मीर के किश्‍तवाड़ में बस हादसा, कम से कम 25 की मौत