कैंसर को मात देने के बाद मनीषा कोइराला ने शेयर की रिकवरी फोटो

मनीषा का सोशल मीडिया ऐसी तस्वीरों से भरा पड़ा है जो लोगों को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारियों से लड़ने की हिम्मत देता है.

लंबे समय से कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीष कोइराला अब ठीक हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मनीषा ने 1 दिसंबर को एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें वो कैंसर से रिकवरी और अपना स्ट्रगल पीरियड बता रही हैं. इसके साथ ही मनीषा लोगों को बीमारी से लड़ने के लिए प्रेरित भी करती रहती हैं.

मनीषा की हालिया पोस्ट की दो तस्वीरों में से एक में वो हॉस्पिटल के बेड पर हैं और दूसरी में बादलों से ढंके पहाड़ों से घिरी नजर आ रही हैं.

मनीषा ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘दूसरा मौका देने के लिए हमेशा जिंदगी की आभारी रहूंगी…गुड मॉर्निंग दोस्तों…जिंदगी शानदार है और इसे हेल्दी जीने का मौका मस्त है.’

मनीषा ने कैंसर से जुड़ी मैमोरीज़ को लेकर ‘Healed: How Cancer Gave Me A New Life’  नामक किताब भी लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने अमेरिका में हुए इलाज और उसके बाद जिंदगी में वापसी का एक्सपीरियंस लिखा है.

View this post on Instagram

Some fun 🤪💝💃🏻 at @kslitfest

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

मनीषा का सोशल मीडिया भी ऐसी तस्वीरों से भरा पड़ा है जो लोगों को कैंसर जैसी खतरनाक बीमारियों से लड़ने की हिम्मत देता है. फिल्मी करियर की बात की जाए तो मनीषा हाल ही में आई फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त के अपोजिट रोल में दिखाई दी थीं.

View this post on Instagram

My mood 🤪 resting..

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on