अब करण जौहर की भी बढ़ेंगी मुश्किलें, मनजिंदर सिंह ने दर्ज कराया ‘ड्रग्स पार्टी’ का केस

दिल्ली से पूर्व सासंद मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के खिलाफ एनसीबी में शिकायत दर्ज की है. ये शिकायत कुछ समय पहले वायरल हुए ड्रग पार्टी को लेकर की गई है. उनका आरोप है कि ये पार्टी करण जोहर के घर पर की गई थी. दरअसल ये वीडियो 2019 में वायरल हुआ था जिसमें कई बड़े सितारे नजर आए थे.

सुशांत सिंह की मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच तेज कर दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार करने के बाद अब चर्चा है कि बॉलीवुड के अन्य सितारों पर भी अपना शिकंजा कस सकती है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली से पूर्व सांसद मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के खिलाफ एनसीबी में शिकायत दर्ज की है. ये शिकायत कुछ समय पहले वायरल हुए ड्रग पार्टी को लेकर की गई है. उनका आरोप है कि ये पार्टी करण जोहर के घर पर की गई थी. दरअसल ये वीडियो 2019 में वायरल हुआ था जिसमें कई बड़े सितारे नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: दीवाली पर लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्ब की एंट्री, 9 नवंबर को रिलीज होगी अक्षय की ‘Laxmmi Bomb’

मनजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मामले की जांच करने की मांग की है. उनका दावा है कि इस मामले की जांच से सुशांत मामले की जांच में भी मदद मिलेगी. सिरसा ने आगे कहा, उन्होंने 1 अगस्त 2019 को भी इस वीडियो को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन तब इस मामले पर जांच शुरू नहीं हुई. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी शिकायत स्पीड पोस्ट से भेजी थी. इसके अलावा कई रिमाइंडर भी भेजे. वह सोशल मीडिया पर भी इस बारे में लगातार अपडेट करते रहते हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर पुलिस ने उस वक्त कोई कदम उठाा होता तो आज सुशांत हमारे साथ होते’.

मनजिंदर सिंह सिरसा नेअपने ट्विटर हैंडल पर भी शिकायत की कॉपी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट किया, मैंने राकेश अस्थाना से दिल्ली के बीएसएफ हेडक्वाटर में मुलाकात की. मैंनें शिकायत दर्ज करते हुए करण जौहर और अन्य के खिलाफ कार्रवाई और जांच की मांग की है.’

यह भी पढ़ें: जया बच्चन के बाद कंगना पर बरसीं उर्मिला, कहा- हिमाचल है ड्रग्स का गढ़, जंग वहीं से शुरू करो

उन्होंने कहा, ‘पार्टी के वीडियो की भी जांच होनी चाहिए.’ वायरल हुए इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन समेत कई लोग नजर आ रहे हैं.

Related Posts