ऋतिक रोशन ने बढ़ाई ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट तो कंगना बोलीं- क्यों पोस्ट की रोने वाली स्टोरी?

कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा कि फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला ऋतिक रोशन, मधु मेनटेना और एकता कपूर ने मिलकर लिया है.

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इसकी घोषणा गुरुवार को ऋतिक ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की थी. ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ाई है क्योंकि उनकी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट से क्लैश कर रही है.

पिछले काफी समय से दोनों कलाकारों के बीच के अनबन की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी रही हैं. कंगना और ऋतिक एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं और इसलिए ही एक ही दिन फिल्म रिलीज करना दोनों कलाकारों के लिए मुमकिन न था.

ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की घोषणा करते हुए ट्वीट किया, “मैं नहीं चाहता कि मेरी फिल्म किसी अन्य मीडिया सर्किस में पड़े. मैंने ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट शिफ्ट करने का फैसला किया है, ताकि खुद को पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचा सकूं.”

हालांकि ऋतिक ने अपने इस पोस्ट में यह नहीं बताया कि अब फिल्म कब रिलीज होगी.

वहीं ऋतिक की इस घोषणा के बाद कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा कि फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला ऋतिक रोशन, मधु मेनटेना और एकता कपूर ने मिलकर लिया है. एकता कपूर निर्मित मेंटल है क्या में कंगना रनौत और राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं.

ऋतिक के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने कहा, “मैं नहीं जानती कि उन्होंने क्यों रोने वाली स्टोरी ट्विटर पर पोस्ट की है, लेकिन मैं खुश हूं कि मेंटल है क्या अब बड़े पर्द पर अकेले रिलीज होगी. मैं अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर को सैल्यट करती हूं कि उन्होंने इस मेल डोमिनेटिड इंडस्ट्री में अपने लिए रास्ता बनाया. जो उन्होंने किया, वह आसान नहीं था. मैं उनके साहस और शक्ति की सराहना करती हूं.”