MeToo : अनु मलिक ने चिट्ठी में दी सफाई तो सोना महापात्रा बोलीं- सेक्‍स रिहैब में जाओ तुम!

अनु मलिक के ओपन लेटर का जवाब देते हुए सोना महापात्रा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई.

हिंदी फिल्म जगत के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक पर कई नामी महिला सिंगर्स ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पहले कभी भी अनु मलिक ने खुद पर लगे इन आरोपों पर अपना बयान नहीं दिया, लेकिन अब उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए एक ओपन लेटर लिखा है.

यह ओपन लेटर अनु मलिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. अनु मलिक का कहना है कि इन आरोपों से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है, जो कि झूठे हैं और वे इंसाफ की मांग करते हैं.

अनु मलिक ने लिखा, “एक साल बीत गया मुझपर लगे उन आरोपों को, जो मैंने कभी किए ही नहीं. मैं इस सब पर चुप रहा, क्योंकि मैं इंतजार कर रहा था कि सच एक न एक दिन खुद सामने आएगा, पर अब मुझे एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है.”

“जब से मेरे खिलाफ झूठे और असत्यापित आरोप लगाए गए, तब से न केवल मेरी प्रतिष्ठा को बर्बाद हुई बल्कि इसने मुझे और मेरे परिवार के मानसिक स्वास्थ्य को भी काफी प्रभावित किया है. हमें आघात पहुंचाया गया और मेरे करियर को कलंकित किया गया. मैं बहुत ही असहाय जैसा महसूस कर रहा हूं. मेरा दम घुट रहा है.”

“इस उम्र और मेरे जीवन में यह सब बहुत ही शर्मिंदगी भरा है, इस स्तर पर सबसे बदनाम शब्दों और डरावनी घटनाओं का अपने नाम के साथ जोड़ा जाना.”

हालांकि अनु मलिक पर सबसे पहले यौन शोषणा का आरोप लगाने वाली सोना महापात्रा ने उनकी दलीलों को सिर से खारिज किया. अनु मलिक के ओपन लेटर का जवाब देते हुए सोना महापात्रा ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. इतना ही नहीं सोना महापात्रा ने अनु मलिक के लिए यह तक कह दिया कि तुम सेक्‍स रिहैब में जाओ.

वहीं सोना महापात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक को घेरते हुए सोना के लेटर को अपने ट्विटर पर शेयर किया.

बता दें कि सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के अलावा सिंगर नेहा भसीन भी अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं.

 

ये भी पढ़ें-  हॉलीवुड फिल्‍म में ब्‍लर करा दी गईं शराब की बोतलें और ग्लास, सेंसर बोर्ड बोला- हमने नहीं किया

3 अंडों के देने पड़े 1672 रुपये! 5 स्‍टार होटल में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर के उड़े होश