#MeToo का आरोपी ये एक्टर अब फिल्म में बनेगा जज…

इस फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो सकता है, क्योंकि यह अभिनेता खुद रेप का आरोपी है और फिलहाल कोर्ट ने उन्हें केवल जमानत पर रिहा किया है. ऐसे में एक रेप के आरोपी को एक जज की भूमिका करने के लिए देना कई सवाल खड़े करता है.
Alok Nath-Alok Nath Rape-Alok Nath Rape Case-Alok Nath Metoo-Alok nath Metoo Case-Mumbai Police-Bollywood-Entertainment-MeToo campaign-MeToo Movement-MeToo India-Bollywood Alok Nath-Alok Nath criminal Case-Alok Nath latest news, #MeToo का आरोपी ये एक्टर अब फिल्म में बनेगा जज…

मुंबई: मीटू कैम्पेन जब भारत में शुरू हुआ तो इसमें कई नामी हस्तियों के नाम सामने आए. इसमें एक नाम जानेमाने अभिनेता आलोक नाथ का भी था, जिनपर प्रोड्यूसर विनता ने रेप का आरोप लगाया था. आलोक नाथ की फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एकदम साफ-सुथरी छवि बनी हुई थी, लेकिन मीटू में नाम आने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई. वहीं इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि यह अभिनेता अब #Main Bhi नामक एक फिल्म में जज की भूमिका में दिखने वाला है.

यह फिल्म #Metoo कैंपेन और बच्चों के साथ होते यौन शोषण के बारे में है. इस फिल्म में आलोक नाथ एक सच्चे जज की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि निष्पक्ष तरीके से न्याय करता है. आलोक ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वे यह फिल्म करने जा रहे हैं. मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान आलोक नाथ ने कहा, “क्या कोई परेशानी है? तुम दुखी लग रहे हो यह जानकर कि मैं फिल्म कर रहा हूं. यह गरीब प्रोड्यूसर के लिए एक छोटा सा रोल है, इसे रिलीज होने दो.” #Main Bhi का निर्देशन नासिर खान कर रहे हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल 2018 में फिल्म प्रोड्यूसर विनता नंदा ने मुंबई पुलिस में आलोक नाथ के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था. विनता का आरोप था कि दो दशक पहले टीवी शो तारा की शूटिंग के दौरान आलोक नाथ ने दो बार उनके साथ रेप किया. विनता के सामने आने के बाद हिमानी शिवपुरी, दीपिका आमीन और संध्या मृदुल जैसी अभिनेत्रियों ने भी आलोक नाथ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे. हालांकि आलोक नाथ ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताया. फिलहाल वे इस मामले में जमानत पर बाहर हैं.

Related Posts