मीका सिंह की मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर दे दी जान, सामने आई ये वजह

बताया जा रहा है कि सौम्या अपने पारिवारिक मसलों के चलते परेशान चल रही थी. सौम्या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.
Mika Singh Manager Suicide, मीका सिंह की मैनेजर ने नींद की गोलियां खाकर दे दी जान, सामने आई ये वजह

मशहूर सिंगर मीका सिंह के मुंबई स्थित स्टूडियो में काम करने वाली 30 वर्षीय मैनेजर ने खुदकुशी कर ली है. मीका सिंह की इस मैनेजर का नाम सौम्या जोहेब खान है. सौम्या 3 फरवरी को अंधेरी स्थित मीका सिंह के स्टूडियो में मृत पाई गई थीं.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सौम्या ने अधिक मात्रा में स्लीपिंग पिल्स खाकर अपनी जान दे दी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, वर्सोवा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर पी. भोसले ने कहा कि एसवीपी नगर इलाके स्थित MHADA कॉलोनी में मीका सिंह का स्टूडियो है. मीका सिंह के इसी स्टूडियो के फर्स्ट फ्लोर के लिविंग रूम से सौम्या का शव बरामद हुआ था.

उन्होंने आगे कहा कि जांच में पता चला है कि सौम्या काफी डिप्रेशन में थी और ड्रग के ओवरडोज के कारण उसकी मृत्यु हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की कोई और वजह सामने नहीं आई है.

बताया जा रहा है कि सौम्या अपने पारिवारिक मसलों के चलते परेशान चल रही थी. सौम्या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है.

सौम्या की तस्वीर शेयर करते हुए मीका सिंह ने कहा, “वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह. यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या बहुत ही कम उम्र में बहुत सी सुंदर यादों के साथ हमें छोड़कर चली गई है. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे. उसके परिवार और पति जोहेब के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.”

 

ये भी पढ़ें-  ‘नमस्ते ट्रंप’ इवेंट में कैलाश खेर लगाएंगे ‘जय-जय कारा’, इस गाने पर POTUS को नचाने की ख्‍वाहिश

आयुष्‍मान की ‘शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान’ से इम्‍प्रेस हुए डोनाल्‍ड ट्रंप, दिया ये रिएक्‍शन

Related Posts