पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा महंगा, अब सलमान खान ने दी ये सज़ा

मीका सिंह को जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करने की ये नई सज़ा मिली है.
Mika singh Pakistan, पाकिस्तान में गाना मीका सिंह को पड़ा महंगा, अब सलमान खान ने दी ये सज़ा

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार जारी है. इस बीच गायक मीका सिंह को पाकिस्तान जाकर परफार्म करना महंगा पड़ गया. जब उन्हें FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज) बैन किया तो मीका सिंह ने पूरे देश से माफी मांगी थी. लेकिन मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई. मीका अमेरिका में सलमान खान के एक इवेंट में गाने वाले थे, उस इवेंट से मीका का नाम हटाने की खबरें आ रही हैं.

अमेरिका में सलमान का ये कॉन्सर्ट 25 अगस्त से शुरू होने वाला था लेकिन अब इसकी तारीख आगे खिसका दी गई है. डेक्कन क्रॉनिकल की खबरों की मानें तो सलमान ने इस इवेंट में मीका के साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया है. मीका फिल्मों में सलमान के लिए जुम्मे की रात, 440 वोल्ट जैसे हिट गाने गा चुके हैं.

डेक्कन क्रॉनिकल ने एक सोर्स के हवाले से लिखा है कि सलमान के लिए उन लोगों से खुद को दूर रखना जरूरी है जिनका देशप्रेम सवालों के घेरे में है. मीका ने भले पाकिस्तान में परफार्मेंस देने पर माफी मांग ली है लेकिन उन्होंने देश की भावनाओं को आहत किया है.

कराची में किया था परफॉर्म

मामले ने तब तूल पकड़ा जब पता चला कि मीका सिंह पाकिस्तान में परफॉर्म करके आए हैं. कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में उनकी परफॉरमेंस का वीडियो सामने आया था. उसके बाद कुछ संगठनों ने मीका पर बैन लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें:

600 रुपये की साड़ी पहनकर आईं कंगना, फिर फैशन इंडस्‍ट्री पर यूं निकाली भड़ास

जिनके गाने से रानू मंडल को पहचान मिली, उसके गीतकार संतोष आनंद के पास स्मार्टफोन तक नहीं

‘पेट्रोल पंप वालों ने की बदसलूकी’, टीवी एक्‍ट्रेस ने फेसबुक पर बयां किया दर्द

Related Posts