“मिर्जापुर 2” के रिलीज से पहले अमेजॉन ने दिया दर्शकों को बड़ा सरप्राइज

इस शो का पहल सीजन प्राइम वीडियो पर सफलतापूर्वक स्ट्रीमिंग हो रहा है, वहीं दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए जिज्ञासु करते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीजन अपलोड किया है

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:23 pm, Fri, 25 September 20

मिर्जापुर का दूसरा सीजन अब अपनी रिलीज की तरफ तेजी से बढ़ रहा है, ऐसे में हर एक दिन शो के प्रति दर्शकों का उत्साह भी देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो की टीम ने हम सभी प्रशंसकों के लिए मुफ्त में पहला सीजन देखने का मौका दिया है.

इस शो का पहल सीजन प्राइम वीडियो पर सफलतापूर्वक स्ट्रीमिंग हो रहा है, वहीं दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए जिज्ञासु करते हुए, अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने यूट्यूब चैनल पर पूरा पहला सीजन अपलोड किया है. जिसका मतलब है कि अब हर कोई मिर्जापुर का पहला सीजन फ्री में देख सकता है. संक्षेप में, मिर्जापुर, कालीन भैय्या की कहानी है जो मिर्जापुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है. इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और आलोचकों द्वारा बेहद सरहाया गया था.

दर्शकों को लुभाने वाले इस पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के राजा कालीन भैय्या की भूमिका में सभी को अपना मुरीद बना लिया था, जबकि अली फजल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था. दूसरे सीजन में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा नजर आएंगी.

[ यह भी पढ़ें : धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों के ड्रग पेडलर से रिश्ते, अब करण जौहर की बारी ? ]

लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज ‘मिर्जापुर’ 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है. बहुप्रतीक्षित अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा.