सामने आया ‘मिर्ज़ापुर 2’ का टीजर, पंकज त्रिपाठी ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू

इसी दिन इस सीरीज के पहले सीजन ने रिलीज का एक साल भी पूरा किया. मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन का एक छोटा सा टीजर पंकज त्रिपाठी उर्फ 'कालीन भैया' ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

अमेजन प्राइम के सुपरहिट वेब शो ‘मिर्ज़ापुर सीज़न 1′ के एक साल पूरे होने के मौके पर मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का टीजर जारी किया गया है. इसी दिन इस सीरीज के पहले सीजन ने रिलीज का एक साल भी पूरा किया.

इस मौके पर उन्होंने मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन का एक छोटा सा टीज़र भी शेयर किया. उन्होंने टीजर पर कमेंट किया ‘हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्ज़ापुर.’ वीडियो में अंतिम संस्कार के सीन दिखाया गया है. दो चितायें जल रही हैं और कुछ लोग उनके इर्द-गिर्द खड़े हैं. टीजर में कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी का सिंहासन भी अंतिम शॉट में नजर आता है, जबकि उनकी आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है.

क्यों मशहूर हुई मिर्ज़ापुर

मिर्ज़ापुर एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा की भरमार है. पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान ने इसे लिखा है. अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल के शो “मिर्ज़ापुर” को गुरमीत सिंह ने निर्देशित किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह वेब सीरीज का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है.

ये भी पढ़ें-

व्यंग्य: भारतीय पाकशास्त्र की राजनीति में घुसपैठ, जानिए जलेबी की महिमा

राजनेताओं ने मुझे पांच साल से भूखा मार दिया… पढ़ें कंप्यूटर्स को मात देने वाले बिहार के लाल की कहानी