एनयेला ग्रादोस से छिना मिस पेरू 2019 का ताज, शराब पीकर की उल्टी

इस वीडियो को मिस टीन पेरू 2018, कैमिला केनिकोबा ने बनाया था, जिनका इस वीडियो को लेकर कहना है कि उनका इसे पब्लिक करने का कोई इरादा नहीं था.

लिमा: काफी कड़ी मेहनत करने के बाद एनयेला ग्रादोस ने मिस पेरू 2019 का ताज अपने सिर सजाया था, लेकिन उनकी एक गलती ने उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया. सोशल मीडिया पर एनयेला ग्रादोस का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वे शराब पीकर उल्टियां करती हुई दिखाई दीं. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद बुधवार को उनसे मिस पेरू 2019 का खिताब वापस ले लिया गया.

20 वर्षीय एनयेला ग्रादोस नॉर्दन पेरू के एक नाइटक्लब से पार्टी करके बाहर निकलती हैं. इसके बाद अपने होटल के कमरे में पहुंचने के बाद वे बेड पर लेट जाती हैं. बेड पर लेट जाने के बाद एनयेला ग्रादोस उल्टियां करना शुरू कर देती हैं. डेली मेल का दावा है कि इस वीडियो को मिस टीन पेरू 2018, कैमिला केनिकोबा ने बनाया था, जिनका इस वीडियो को लेकर कहना है कि उनका इसे पब्लिक करने का कोई इरादा नहीं था.

वहीं एनयेला ग्रादोस का इस मामले के बाद कहना है कि जिसने भी उनकी अनुमति के बिना ये वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया, उसके खिलाफ वे सख्त कदम उठाएंगी.  इस वीडियो के वायरल होने के बाद एनयेला ग्रादोस के फैन्स काफी निराश हैं.