Mission Mangal trailer: ‘हर समस्या की मरम्मत नासा से कराएंगे तो हम सत्यानासा हो जाएंगे’

देशभक्ति की भावना से लबरेज ये फिल्म 15 अगस्त की महत्वपूर्ण तारीख पर रिलीज हो रही है.

इस बार 15 अगस्त की तारीख मनोरंजन जगत के लिए खास है. इस दिन अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो रही है. देशभक्ति से ओत प्रोत इस फिल्म में इसरो के मंगल मिशन की सफलता की कहानी है. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. उनके अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, दिलीप ताहिल, जीशान अय्यूब, शरमन जोशी भी महत्वपूर्ण रोल्स में हैं. खास बात ये कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि आम सी जिंदगी जीने वाले किरदार खास काम सौंपे जाने पर इतिहास बना जाते हैं.

ट्रेलर में ही मंगल मिशन का शुरुआत में फ़ेल होना, नासा का हस्तक्षेप, टीम का एकजुट होना, मिशन की कामयाबी, यानी पूरा सफर दिख गया है. अक्षय कुमार इसरो के सीनियर साइंटिस्ट के किरदार में दिखने वाले हैं. जगन शक्ति इस फिल्म के डायरेक्टर हैं जो अक्षय के साथ इससे पहले ‘हॉलिडे’ और ‘पैडमैन’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं.

इस फिल्म में देशभक्ति और साइंस तो है लेकिन कुछ चुनौतियां भी हैं. वो चुनौतियां हैं इसी दिन रिलीज हो रही और भी कई फिल्में. जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ और प्रभास की एक्शन थ्रिलर ‘साहो’ 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही हैं. इसी दिन नेटफ्लिक्स पर ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीज़न भी शुरू हो रहा है.

Related Posts