फिल्म ‘Bad Boy’ से मिथुन के बेटे नमाशी की होगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

नमाशी में एक खास बात है कि वे बिल्कुल अपने पिता यानि डिस्को डांसर मिथुन की तरह दिखाई देते हैं.

मुंबई: महाअशय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती के बाद हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. नमाशी जानेमाने फिल्म निर्माता राकुमार संतोशी की आगामी फिल्म ‘बैड बॉय’ से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने जा रहे हैं.

इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म में नमाशी के अपोजिट अमरीन नजर आएंगी, जो कि राजकुमारी संतोशी की इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग बेंगलुरू और मुंबई की कई अलग-अलग लोकेशन्स पर हुई है. यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

मिथुन को बॉलीवुड में डिस्को डांसर के रूप में पहचाना जाता है. जब भी कोई डिस्को डांसर बोलते है तो सबसे पहले जहन में मिथुन चक्रवर्ती का ही नाम आता है. सबसे पहले मिथुन के बड़े बेटे महाअक्षय ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था लेकिन उनकी फिल्में बड़े पर्दे पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं और वे एक फ्लॉप एक्टर साबित हुए.

वहीं अब नमाशी के डेब्यू करने को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि नमाशी अपने पिता की तरह कामयाबी हासिल करेंगे या अपने भाई की तरह खाली हाथ लौट जाएंगे.

नमाशी में एक खास बात है कि वे बिल्कुल अपने पिता यानि डिस्को डांसर मिथुन की तरह दिखाई देते हैं. नमाशी में अपने पिता की ही तरह एक स्पार्क दिखाई देता है और यह स्पार्क बड़े पर्दे पर कमाल करके दिखा पाता है या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

 

ये भी पढ़ें-   मॉब लिंचिंग पीड़ितों के साथ खड़े हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले- कुछ मुझे भेजते हैं पाकिस्तान

पाकिस्तानी एक्टर मोहसिन पर लगा गर्भवती बीवी के साथ मारपीट का आरोप