पूनम पांडे का पर्सनल नंबर लीक? शिल्‍पा शेट्टी के पति के खिलाफ केस दर्ज

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों काफी चर्चा में है लेकिन इस बार चर्चा की वजह उनकी बोल्डनेस नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ उनका विवाद है.
poonam pandey files a criminal case against raj kundra, पूनम पांडे का पर्सनल नंबर लीक? शिल्‍पा शेट्टी के पति के खिलाफ केस दर्ज

अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों काफी चर्चा में है लेकिन इस बार चर्चा की वजह उनकी बोल्डनेस नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ उनका विवाद है.

दरअसल पूनम ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के खिलाफ एक एप के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की है. पूनम ने बताया कि सेलेब्रिटीज़ के लिए एप बनाने वाली कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ उन्होंने मार्च 2019 में एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसे राज कुंद्रा की कंपनी मैनेज करती थी.

पूनम ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि राज की कंपनी उन्हें प्रॉफिट शेयरिंग कम दे रही है तो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया. पूनम का आरोप है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी राज और उनकी टीम ने एप का गलत इस्तेमाल कर उनका पर्सनल नंबर लीक कर दिया है जिस वजह से उन्हें कई महीने से फेक कॉल्स आ रहे हैं.

पूनम ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने राज और उनकी टीम से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्हें राज की तरफ से धमकियां मिलनी शुरू हो गई, जिसे लेकर उन्होंने उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह ने पूनम के आरोपों का खंडन किया और दवा किया कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है.

आर्म्सप्राइम मीडिया की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा गया है कि, पूनम पांडे द्वारा लगाए गए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. हमें दायर याचिका की कोई जानकारी नहीं है. अभी तक हमें इस बारे में कोई नोटिस या कॉपी तक नहीं मिली है.

कंपनी ने कहा कि एप कॉन्ट्रैक्ट का कोई उल्लंघन हुआ है और हम कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार ही अपने अधिकारों का इस्तेमाल कर रहे हैं.  ये मामला अभी हाई कोर्ट में है इसलिए आगे अभी कुछ नहीं कह सकते. कंपनी ने कहा कि पूनम criminal law का गलत इस्तेमाल कर पैसे निकालने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें – हाथ पर आकांक्षा के टैटू से तंग आ गए पारस, अब लिखवाएंगे Who’s next?   

 अगर बात पिटाई करने की हो तो मुझसे बेहतर और कोई नहीं- सनी देओल

Related Posts