24 लाख लेकर इवेंट में नहीं आई थीं, सोनाक्षी सिन्‍हा के मुंबई वाले घर पहुंची यूपी पुलिस

जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सोनाक्षी वहां मौजूद नहीं थीं और फिर काफी देर तक इंतजार करने के बाद पुलिस अधिकारी वहां से निकल गए.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज है. इस केस के सिलसिले में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पुलिस अधिकारी मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर पहुंचे. पिछले साल एक इवेंट ऑर्गेनाइज़र ने सोनाक्षी पर 24 लाख रुपए लेकर दिल्ली स्थित एक इवेंट में न पहुंचने का आरोप लगाया था.

इस मामले में मुरादाबाद में सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर सोनाक्षी का बयान दर्ज करने के लिए जुहू पुलिस की सहायता से यूपी पुलिस अभिनेत्री के घर पहुंची. जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सोनाक्षी वहां मौजूद नहीं थीं और फिर काफी देर तक इंतजार करने के बाद पुलिस अधिकारी वहां से निकल गए.

ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी शुक्रवार को फिर से सोनाक्षी के घर उनके बयान दर्ज करने के लिए जा सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा के प्रवक्ता ने मामले पर बात करते हुए कहा, “अपने नौ साल के फिल्मी करियर में सोनाक्षी ने सिर्फ ईमानदारी के साथ काम किया है. वो व्यक्ति जो इल्जाम लगा रहा है वह पूरी तरह से निराधार और झूठा है. यह केवल मीडिया में उनकी छवि को खराब कर रंगदारी ऐठने का तरीका है और इस सबके आगे न तो सोनाक्षी झुकेंगी और न ही उनकी टीम. वे बहुत प्रोफेशनल हैं और हम अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग करेंगे, क्योंकि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है.”

फिलहाल इन दिनों सोनाक्षी अपनी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ और ‘दबंग 3’ में व्यस्त हैं. ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज होगी, जबकि ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-    कभी जहां किराये पर रहते थे, कार्तिक आर्यन ने अब खरीद लिया है वो फ्लैट

सलमान खान ने जताया दुख, बोले- आजतक किसी ने प्रपोज़ नहीं किया