Takht Teaser: मुगल सल्तनत का सीक्रेट बताते सुनाई दिए विक्की कौशल

'तख्त' का फर्स्ट लुक टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म काफी दमदार होगी. इस बड़े बजट वाली फिल्म में एक साथ कई बड़े स्टार दिखाई देंगे.
film takht first look, Takht Teaser: मुगल सल्तनत का सीक्रेट बताते सुनाई दिए विक्की कौशल

करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘तख्त’ का सभी को बेसब्री से इन्तजार है. जब से इस फिल्म को बनाने की घोषणा की गई थी तभी से इसकी खूब चर्चा हो रही है.

फिल्म की एक झलक देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार अब सभी का इंतजार खत्म करते हुए करण जौहर ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है.

करण जौहर ने फिल्म का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. टीजर वीडियो में एक तख्त यानी सिंघासन दिखाई दे रहा है, जिसके बैकग्राउंड में विक्की कौशल और रणवीर सिंह की आवाज सुनाई दे रही है.

वीडियो में विक्की कहते हैं कि, ‘मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था’. इसके बाद रणवीर सिंह कहते हैं कि, ‘अगर यह रास्ता मोहब्बत से होकर जाता तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता’.

फिल्म के फर्स्ट लुक टीजर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये फिल्म काफी दमदार होगी. इस बड़े बजट वाली फिल्म में एक साथ कई बड़े स्टार दिखाई देंगे, जिनमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर शामिल हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जो 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें – शादी के लिए अभी तैयार नहीं हैं कार्तिक, सुनकर आया सारा को गुस्सा  

Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में घायल हुईं हिमांशी, विकास पर निकला घरवालों का गुस्सा

Related Posts