‘सलमान खान के घर पर अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा रोक सको तो रोक लो’, पुलिस को मिला ई-मेल

जिस वक्त पुलिस सलमान खान के घर पर पहुंची, उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस ने पूरे घर की गहराई से चेकिंग की.
police got mail of bomb in salman house, ‘सलमान खान के घर पर अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा रोक सको तो रोक लो’, पुलिस को मिला ई-मेल

मुंबई पुलिस के उस समय हाथ-पांव फूल गए, जब पुलिस को एक ई-मेल मिला जिसमें लिखा था कि सलमान खान के घर में बम है. बस फिर क्या था पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद पता चला कि यह ई-मेल झूठा था. जो कि एक उत्तर प्रदेश के गाजियबाद से भेजा गया. मेल भेजने वाला 16 साल का एक युवक था.

पुलिस ने बताया कि 4 दिसंबर को बंद्रा पुलिस को एक ई-मेल मिला जिसमें लिखा था, “बांद्रा में गेलेक्सी, सलमान खान के घर पर अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो”. इस मेल के मिलने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया और पुलिस के कई अधिकारी बम डिस्पोजल स्क्वाड के साथ सलमान खान के घर पहुंच गए.

जिस वक्त पुलिस सलमान खान के घर पर पहुंची, उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं थे. इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, बहन अर्पिता को सुरक्षित बाहर निकला और पूरे घर की गहराई से चेकिंग की. इस तलाशी अभियान में करीब 4 घंटे लगे मगर जांच के दौरान कोई संदेहास्पद चीज नहीं मिली.

इतनी मशक्कत के बाद मुंबई पुलिस समझ गई कि मेल फर्जी था. पुलिस ने मेल करने वाले की तलाश शुरु की जिसमें मेल गाजियाबाद से होने की जानकारी सामने आई. जब पुलिस उसके घर पहुंची तब तक नाबालिक फरार हो चुका था. पुलिस ने उसके परिजनों से मुलाकात करने के बाद आरोपी घर आने को कहा और फिर वो पकड़ा गया, जिसे पुलिस ने जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss को अलविदा कहें या नहीं, इस वजह से नहीं तय कर पा रहे सलमान

Related Posts