सुशांत सिंह सुसाइड केस: फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Suicide) मामले में मुंबई पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद (Rajeev Masand) से पूछताछ की है. मसंद पर एक्टर को निगेटिव रेटिंग देने का आरोप है.
Mumbai police Interrogating Rajeev Masand, सुशांत सिंह सुसाइड केस: फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद (Rajeev Masand) से पूछताछ शुरू की है. फिल्म समीक्षक आत्महत्या मामले में अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर इसे जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रही है.

खबरें है कि राजीव मसंद ने कुछ लोगों के कहने पर एक्टर के बारे में निगेटिव आर्टिकल लिखे थे. इतना ही नहीं उनकी फिल्मों को निगेटिव रेटिंग भी दी थी, जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

आदित्य चोपड़ा से करीब 4 घंटे हुई थी पूछताछ 

इससे पहले बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यश राज फिल्म्स (YRF) के प्रमुख आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया. पुलिस ने लगभग चार घंटे तक आदित्य से पूछताछ की. पुलिस ने क्या सवाल पूछे, आदित्य ने क्या बताया है, इस बारे में किसी भी तरह का औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है. पुलिस ने अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों के बयान इस मामले में दर्ज किए हैं.

इसके अलावा पुलिस ने सुशांत के मनोचिकित्सक डॉक्टर केरसी चावड़ा का बयान भी दर्ज किया है. पुलिस जानना चाहती थी कि सुशांत की किस तरह के डिप्रेशन से गुजर रहे थे ताकि सुसाइड से पहले की मानसिक स्थिति, उनकी दवाओं के बारे में जानकारी मिल सके. इसके अलावा बांद्रा पुलिस ने तीन और डॉक्टरों के बयान भी दर्ज किए थे.

रिया चक्रवर्ती ने की थी CBI जांच की मांग

सुशांत के फैंस और उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सीबीआई जांच की मांग की थी. रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर गृह मंत्री अमित शाह से मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की थी. हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच को ठुकराते हुए कहा था कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है, इसलिए सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है.

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts