CBI को नहीं सौपेंगे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस, जांच करने में सक्षम है मुंबई पुलिस: अनिल देशमुख

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और इस दौरान मुंबई पुलिस ने करीब 40 लोगों से पूछताछ की है. हालांकि अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:11 am, Thu, 30 July 20
सुशांत सिंह केस में एम्स के डॉक्टर का ऑडियो लीक

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर ये साफ कर दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी और इस मामले को सीबीआई को नहीं सौंपा जाएगा. मालूम हो कि न सिर्फ सुशांत के परिजन और फैन्स बल्कि फिल्म और राजनीति जगत के भी कई लोग मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं.

हालांकि इन तमाम मांगों को दरकिनार करते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, “मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है और किसी भी हाल में ये केस सीबीआई को नहीं दिया जाएगा.”

मालूम हो कि सुशांत सिंह की मौत को डेढ़ महीने से ज्यादा समय बीत चुका है और इस दौरान मुंबई पुलिस ने करीब 40 लोगों से पूछताछ की है. हालांकि अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. जिन लोगों से पूछताछ की गई उनमें सुशांत के परिजन और फिल्म जगत से जुड़े कई लोग शामिल हैं. सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने सवाल जवाब किया है.

दरअसल हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि रिया ने अपने फायदे के लिए सुशांत का इस्तेमाल किया था.