Fake Views के लिए 72 लाख रुपये देने से बादशाह का इनकार, रैपर ने मुंबई पुलिस के दावों को किया खारिज

बादशाह (Badshah) ने कहा कि समन मिलने के बाद मैंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साथ बात की. मैंने जांच में अधिकारियों को अपना सहयोग दिया है.
mumbai police said badshah confessed, Fake Views के लिए 72 लाख रुपये देने से बादशाह का इनकार, रैपर ने मुंबई पुलिस के दावों को किया खारिज

हाल ही में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रैपर बादशाह (Rapper Badshah) से फेक फॉलअर्स केस (Fake Followers Case) को लेकर पूछताछ की थी. इस पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने दावा किया था कि रैपर बादशाह ने यह कबूल किया है कि उन्होंने फेक व्यूज के लिए 72 लाख रुपये दिए थे. हालांकि रैपर ने खुद पर लगे इन आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं कबूल की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बादशाह ने किया खुद पर लगे आरोपों का खंडन

बादशाह ने कहा कि समन मिलने के बाद मैंने मुंबई पुलिस के साथ बात की. मैंने जांच में अधिकारियों को अपना सहयोग दिया है. मैंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है. और यह स्पष्ट किया है कि मैं कभी भी इस तरह के कार्यों में शामिल नहीं था.

उन्होंने आगे कहा कि जांच प्रक्रिया को कानून के अनुसार एग्जिक्यूट किया जा रहा है और मुझे अधिकारियों पर पूरा भरोसा है, जो इस मामले को संभाल रहे हैं. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने अपनी चिंता मुझे बताई है.

वहीं मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान बादशाह ने कबूल किया है कि उन्होंने 7.2 करोड़ व्यूज के लिए 72 लाख रुपये दिए थे. यह उन्होंने 24 घंटे में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के लिए किया.

दावा किया गया था कि ‘पागल है’ के म्यूजिक वीडियो को रिलीज़ के पहले दिन में 75 मिलियन बार देखा गया था. टेलर स्विफ्ट और कोरियन ब्वॉय बैंड बीटीएस का पुराना रिकॉर्ड इस वीडियो ने तोड़ दिया था. हालांकि यह दावा गूगल द्वारा अस्वीकार किया जा चुका है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts