सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में कंगना को फिर समन जारी करेगी मुंबई पुलिस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुशांत (Sushant Suicide Case) के मामले में कई बड़े दावे कर रही हैं. कंगना का दावा है कि उन्हें कई बातों का पता है और ऐसे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) उनसे भी पूछताछ करना चाहती है.
Mumbai Police summon to Kangana, सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में कंगना को फिर समन जारी करेगी मुंबई पुलिस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में पिछले एक महीने से मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच में जुटी हुई है. एक-एक कर हर उस शख्स को पुलिस पूछताछ के लिए बुला रही है, जो इस मामले से जुड़े राज खोल सकता है.

पुलिस को कंगना का इंतजार

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े नाम जैसे रिया चक्रवृति, मुकेश छाबरा, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, संजना संघी, अभिषेक कपूर, राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया गया. अब पुलिस को पूछताछ के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का इंतज़ार है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

कंगना रनौत लगातार सुशांत के मामले में कई बड़े दावे कर रही हैं. कंगना का दावा है कि उन्हें कई बातों का पता है और ऐसे में मुंबई पुलिस उनसे भी पूछताछ करना चाहती है. जिसके लिए उन्हें मुंबई पुलिस की ओर से समन भेजा गया, लेकिन कंगना लॉकडाउन के चलते इन दिनों मुंबई से बाहर हैं. ऐसे में मुंबई पुलिस ने उनकी गैर मौजूदगी में ये समन उनकी मैनेजर को देना चाहा, लेकिन मैनेजर ने समन लेने से इंकार कर दिया.

कंगना के घर पर समन चिपका देगी पुलिस

कंगना की टीम का कहना है कि उन्हें अब तक कोई समन नहीं मिला. जबकि मुंबई पुलिस का कहना है की उन्होंने 3 जुलाई को समन भेजा था, जिसे खुद मुंबई पुलिसकर्मी कंगना के घर लेकर गए थे. साथ ही वहां से उनके कॉन्टैक्ट डिटेल्स लेकर उनसे सम्पर्क साधने की भी कोशिश की गई, लेकिन कंगना की तरफ से अब तक ये जवाब नहीं मिला की वो अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने कब आयेंगी.

पुलिस ने साफ तौर पर कहा है कि इस बार कंगना के घर पर समन चिपका देंगे, क्योंकि समन रिसीव करने वाला वहां कोई नहीं और इस वक्त लॉकडाउन भी है, जिसकी वजह से इंवेस्टिगेशन में टाइम लग रहा है. पिछले कुछ दिनों में मुंबई पुलिस ने 30 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

2013 में फिल्म ‘काई पो छे’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है, कई लोग इसे हत्या मानकर CBI जांच की मांग कर रहे हैं. उनकी मौत के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (Nepotism) के चलन को लेकर भी एक बहस छिड़ गयी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts