‘नच बलिए 9’ में टूट गईं हदें, मधुरिमा ने धक्‍का दिया तो विशाल ने दी गालियां

दोनों टीवी कलाकारों ने शो में बहुत ही शानदार और वाइल्ड एंट्री की थी. दोनों के बीच सेट पर बहसबाजी की कई खबरें पहले भी सामने आई हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाला टीवी रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ डांस शो से ज्यादा एक जंग का अखाड़ा बन गया है. आए दिन ‘नच बलिए 9’ के सेट से कपल्स के बीच लड़ाई की खबरें सामने आती रहती हैं. सबसे ज्यादा विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली के बीच लड़ाई की खबरें सुनने को मिलती हैं.

इन दोनों टीवी कलाकारों ने शो में बहुत ही शानदार और वाइल्ड एंट्री की थी. दोनों के बीच सेट पर बहसबाजी की कई खबरें सामने आई हैं, लेकिन इस बार तो हद ही पार हो गई. दोनों कलाकारों के बीच इतनी बहसबाजी हुई कि मधुरिमा ने विशाल को धक्का मार दिया.

दरअसल विशाल और मधुरिमा बैकस्टेज अपनी अगली परफॉर्मेंस की रिहर्सल कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच फिर बहसबाजी शुरू हो गई. यह बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद विशान ने अभिनेत्री को गाली देना शुरू कर दिया.

इस मामले पर स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में मुधरिमा ने बताया कि उन्होंने 2 घंटे तक विशाल का इंतजार किया था. जब विशाल आए तो देरी से आने को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई. मधुरिमा ने कहा, “वह हमेशा मेरे साथ ऐसा व्यवहार करता है. वह मुझे यह भी कह चुका है कि हम दोनों को शो छोड़ देना चाहिए.”

 

ये भी पढ़ें-   Video: ‘प से प्यार फ से फरार’ का परिंदे गाना रिलीज, लोग खूब कर रहे हैं पसंद

आलिया को घेरने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गए अर्जुन कपूर, जानें क्या है मामला