नच बलिए के सेट पर हुई तू-तू मैं-मैं, कंटेस्टेंट्स पड़ रहे जजों पर भारी

शो से एलिमिनेट होने के बाद नाराज चल रही उर्वशी ढोलकिया ने शो और जजेस पर गुस्सा जाहिर किया था.

टीवी का फेमस डांसिंग शो नच बलिए 9 इस बार शुरुआत के साथ ही विवादों के घेरे में रहा है. डांस को पीछे छोड़ लड़ाई-झगड़ों की वजह से शो में क्रिस्प बरकरार है. इस बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स और जजेस के बीच भी तू-तू, मैं-मैं मची रहती है.

आपकी बार शो की जज रवीना टंडन और शांतनु महेश्वरी के बीच हुई झड़प लाइमलाईट में है. शांतनु और नित्यामी की जोड़ी को रवीना और अहमद खान से जो स्कोर मिले, उससे दोनों खुश नहीं थे.

शांतनु को रवीना की फटकार

nach baliye, नच बलिए के सेट पर हुई तू-तू मैं-मैं, कंटेस्टेंट्स पड़ रहे जजों पर भारी

इस बात पर रवीना टंडन ने शांतनु से कहा कि कहा आपका मानना है कि हम शो में पक्षपात करते हैं. जो जितने मार्क्स डिजर्व करता है उन्हें उससे कम मार्क्स दिए जाते हैं. अगर आपको यही लगता है तो दूसरों से कहने की बजाय आपको ये बात मुझसे करनी चाहिए थी. ये सब सुनकर शांतनु का चेहरा उतर जाता है और अपनी सफाई पेश करना चाहते हैं तो अहमद खान उन्हें डांट देते हैं.

उर्वशी ढोलकिया पर भड़कीं रवीना

nach baliye, नच बलिए के सेट पर हुई तू-तू मैं-मैं, कंटेस्टेंट्स पड़ रहे जजों पर भारी

शो से एलिमिनेट होने के बाद नाराज चल रही उर्वशी ढोलकिया ने शो और जजेस पर गुस्सा जाहिर किया था. जिसके चलते रवीना ने उर्वशी को खरीखोटी सुनाई. रवीना ने कहा, यहां पर आप लोगों को मौका दिया गया है. इसका मतलब ये नहीं कि आप बाहर जाकर उल्टा- सीधा बोलें.

मनीष से भी खफा हुई रवीना

nach baliye, नच बलिए के सेट पर हुई तू-तू मैं-मैं, कंटेस्टेंट्स पड़ रहे जजों पर भारी

सेट पर रवीना और होस्ट मनीष के बीच भी बेरुखी का माहौल है. दोनों की लड़ाई की वजह से 1 घंटे के लिए शूटिंग रोके जाने की बात भी सामने आई है. खबरों के मुताबिक शूट के दौरान मनीष पॉल ने ईयरफोन पहने हुए थे, जिससे मेकर्स उन्हें डायरेक्शन दे सकें. इसी बीच मनीष ने मेकर्स के कुछ कहने पर अजीब सी शक्ल बनाई, उस वक्त रवीना मनीष के ठीक सामने थी. रवीना ने समझा कि मनीष उन्हें एक्सप्रेशन दे रहे हैं. गलतफहमी के चलते शो का माहौल बिगड़ गया. बाद में प्रोडक्शन टीम के समझाने के बाद दोनों सेट पर वापस आने के लिए तैयार हुए.

ये भी पढ़ें- इस Uber ड्राइवर का गाना सुनकर रानू मंडल को भूल जाएंगे आप