मसखरी करते हैं अनुपम खेर, उन्हें सीरियसली न लें, नसीरुद्दीन शाह ने कसा तंज

अभिनेता ने सांप्रदायिक मुद्दे पर अपनी चिंता जताई और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के उन दिग्गज कलाकारों पर भी बात की जो कि ऐसे मसलों पर कुछ भी बोलने से बचते हैं.

anupam kher is clown, मसखरी करते हैं अनुपम खेर, उन्हें सीरियसली न लें, नसीरुद्दीन शाह ने कसा तंज

मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी वो मीडिया से मुखातिब होते हैं, तो कुछ न कुछ ऐसा कह जाते हैं, जो कि चर्चा का विषय बन जाता है.

हाल ही में द वायर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने देशभर में नागरिकता कानून, नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स और नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (CAA-NRC-NPR) को लेकर चल रहे प्रदर्शन पर अपनी राय रखी. साथ ही नसीरुद्दीन शाह ने उन हस्तियों पर भी हमला बोला जो कि (CAA-NRC-NPR) का समर्थन कर रहे हैं.

अभिनेता ने सांप्रदायिक मुद्दे पर अपनी चिंता जताई और साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के उन दिग्गज कलाकारों पर भी बात की जो कि ऐसे मसलों पर कुछ भी बोलने से बचते हैं. इसके साथ ही नसीरुद्दीन ने उन कलाकारों के बारे में भी बोला जो इस मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रख रहे हैं.

अपनी बात व्यक्त रखने वालों में नसीरुद्दीन शाह ने अभिनेता अनुपम खेर का जिक्र किया. उन्होंने कहा, “मैं ट्विटर पर नहीं हूं. ये लोग जो ट्विटर पर हैं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि ट्विटर पर मौजूद ये लोग अपना मन बना लें कि वे क्या चाहते हैं.”

इसके बाद शाह ने कहा, “अनुपम खैर जैसे लोग काफी मुखर होते हैं. मुझे नहीं लगता कि ऐसे लोगों को गंभीरता से लेना चाहिए. वो मसखरे हैं. एफटीआईआई और एनएसडी के उनके समकालीनों में से कोई भी उनके चाटुकारिता स्वभाव की पुष्टि कर सकता है. यह उनके खून में है और वे किसी की मदद नहीं कर सकते.”

 

ये भी पढ़ें-   बचपन में हुआ मेरा रेप, फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के मशहूर एक्टर का खुलासा

‘छपाक’ निर्माता के खिलाफ दिल्ली HC पहुंची लक्ष्मी की वकील, दायर की अवमानना याचिका

Related Posts