मेरी कुर्सी छोड़ दो, अर्चना पूरण सिंह से बोले नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू ने खत में लिखा है कि डियर अर्चना, मैं तुम्हारी खैरियत और अच्छी सेहत की कामना करता हूं. मैं कामना करता हूं कि तुम बहुत सेहतमंद हो जाओ और...
Navjot Singh Sidhu, मेरी कुर्सी छोड़ दो, अर्चना पूरण सिंह से बोले नवजोत सिंह सिद्धू

मुंबई: टेलीविजन के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज की भूमिका निभा चुके नवजोत सिंह सिद्धू ने अर्चना पूरण सिंह को एक मजेदार खत लिखा है. शो के होस्ट कपिल शर्मा ने इस खत को शनिवार के हालिया एपिसोड में सबके सामने पढ़कर सुनाया. सिद्धू ने खत में मजाकिया लहजे में अर्चना पूरण सिंह की खिचाईं की है. कपिल ने जब इस खत को पढ़ा तो ऑडियंस हंसते-हंसते लोटपोट हो गई.

सिद्धू ने लिखा है, “डियर अर्चना, मैं तुम्हारी खैरियत और अच्छी सेहत की कामना करता हूं. मैं कामना करता हूं कि तुम बहुत सेहतमंद हो जाओ. इतनी सेहतमंद कि तुम सोफा में फिट ही नहीं हो पाओ.”

खत में आगे लिखा है, “मैं तुम्हारे लिए अपना घर छोड़ सकता हूं, अपना काम छोड़ सकता हूं और अपना शहर छोड़ सकता हूं. लेकिन तुम्हें मेरी कुर्सी छोड़नी पड़ेगी. तुम्हारा प्यारा नवजोत सिंह सिद्धू.”


मालूम हो कि हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू की जगह अर्चना को जज बनाया गया है. दरअसल नवजोत द्वारा पुलवामा हमले पर की कई टिप्पणी से इंटरनेट पर उनके प्रति नफरत का सैलाब आ गया था. इसे देखते मेकर्स ने सिद्धू को शो से हटा दिया. हालांकि कपिल का कहना था कि उन्हें शो से निकाला नहीं गया है बल्कि चुनावों के चलते वो शो को समय नहीं दे पा रहे हैं.

सिद्धू ने पुलवामा हमले पर कहा था कि ‘चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए. दोनों देशों के बीच विवाद सिर्फ बातचीत से हल हो सकता है.

Read Also: ‘शादी के बाद वाला शॉक लगा क्‍या?’ प्रियंका चोपड़ा का ऐसा लुक देख लोग उड़ा रहे मजाक

Related Posts