फोटो खिंचाने के लिए फैन ने खींचा नवाजुद्दीन का हाथ, हो गया फ्रैक्चर

फिल्म रात अकेली है की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन के एक फैन ने उनके साथ खींचातानी कर दी थी. बावजूद इसके नवाज ने बुरा नहीं माना.

एक आम दिखने वाला चेहरा जिसका पैसों को लेकर बैकग्राउंड घिसा-पिटा हो और एक्टिंग की दुनिया में कोई कनेक्शन न हो, बावजूद इसके वो किसी फिल्म में शरीक हो जाए, हीरो चुन लिया जाए, उसकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हो, सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही हो सकता है.

नवाजुद्दीन का नाम आज भले ही बॉलीवुड के बड़े सितारों में दर्ज हो लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने बड़े पापड़ बेले हैं. लीड रोल में आने से पहले नवाजुद्दीन ने चौकीदारी, जूनियर आर्टिस्ट समेत न जाने क्या-क्या सहा है. इस बीच उन्होंने काफी फैन एकट्ठा कर लिए हैं, इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो पागलपन की सारी हदें पार कर बैठते हैं.

हाल ही में एक फैन नवाजुद्दीन को नुकसान पहुंचा बैठा. नवाज की अपकमिंग फिल्म ‘रात अकेली’ है की कानपुर में शूटिंग का एक वीडियो सामने आया. इसमें एक फैन ने नवाज के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में उनका कॉलर खींचा, इस वजह से उनकी गर्दन मुड़ गई. अपने की इस हरकत ने नवाजुद्दीन को सकते में डाल दिया.

नवाज ने बताया कि खींचातानी के चलते उनके हाथ में मोच आ गई थी और उनकी मांसपेशियां खिंच गई थी. फैन की इस हरकत पर नाराज होने की बजाय नवाज ने बहुत ही नॉर्मल बात कही. उन्होंने कहा कि प्यार जताने का उसका अपना तरीका है, इसके लिए उसे कुछ कहना गलत है.

नवाज की इस बात को लेकर उनसे सवाल किया गया कि जब आपके फैन आपसे इतना प्यार करते हैं, फिल्मों में कलेक्शन कम क्यों होता है? इस पर नवाज का जवाब था एक-दो फिल्मों के फ्लॉप होने से कुछ नहीं बदलता है. बड़े स्टार्स बड़े स्टार्स होते हैं. कई बार छोटे बजट की फिल्म भी हिट हो जाती है और कई बार बड़े बजट वाली फिल्म भी फ्लॉप हो जाती है.

गैंग्स ऑफ वासेपुर, हरामखोर, बदलापुर, किक, रमन राघव और मांझी जैसी फिल्मों में नवाजुद्दीन ने अपने अभिनय का लोहा साबित किया है. जल्द ही वो रात अकेली है फिल्म में नजर आएंगे. बॉलीवुड फिल्मों के अलावा सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज के जरिए भी नवाज ने खूब नेम-फेम कमाया है.