नीना गुप्ता की बेटी मसाबा पति से हुईं अलग, फिल्म प्रॉड्यूसर मधु मंटेना से की थी शादी

मसाबा ने साल 2015 में प्रॉड्यूसर मधु मंटेना के साथ शादी की थी. शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया था.
masaba gupta and madhu mantena divorce, नीना गुप्ता की बेटी मसाबा पति से हुईं अलग, फिल्म प्रॉड्यूसर मधु मंटेना से की थी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा और प्रॉड्यूसर मधु मंटेना से तलाक हो गया है. मसाबा ने साल 2015 में मधु मंटेना के साथ शादी की थी.

शादी के 3 साल बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया था. मसाबा और मधु ने आपसी सहमति से 25 अगस्त 2018 को अलग होने की घोषणा की थी. मार्च 2019 में दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी जिसे ग्रांट कर दिया गया है.

मसाबा और मधु ने 2019 में तलाक फाइल करने के बाद एक जॉइंट स्टेटमेंट दे कर इस बात को कंफर्म किया था. दोनों ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि , ‘बहुत सोच विचार करने के बाद हम दोनों ने अलग-अलग आगे बढ़ने और तलाक लेने का फैसला किया है’.

उन्होंने आगे कहा, ‘हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत और केयर करते हैं. हमारी अपनी अलग-अलग पसंद है.कुछ समय के लिए हमें अकेला छोड़ दिया जाए’.

बाते चलें कि मसाबा और मधु का अलग होना सभी के लिए बेहद शॉकिंग था. क्योंकि दोनों की बॉन्डिंग को देखकर कभी ये अंदाजा ही नहीं लगा कि इनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है. मसाबा की मां नीना गुप्ता भी बेटी और दामाद के अलग होने से काफी दुखी हुई थीं.

ये भी पढ़ें – टाइगर श्रॉफ के बारे में ये नहीं जानते होंगे आप, बर्थडे पर जानिए 30 बेहद खास बातें   

Exclusive: बहन कृष्णा के BFs को देखकर बागी हो जाते थे टाइगर श्रॉफ, बोली ये बड़ी बात

Related Posts