मुझे ‘सांड की आंख’ में काम करने से रोका गया, नीना गुप्ता का खुलासा

नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि फिल्म 'सांड की आंख' में अनुराग कश्यप उन्हें कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फाइनेंसर के दबाव के चलते उन्हें कास्ट नहीं किया गया.
neena gupta reveal about film saand ki aankh, मुझे ‘सांड की आंख’ में काम करने से रोका गया, नीना गुप्ता का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने महीने भर पहले दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर दादी यानी चंद्रो तोमर और पराक्षी तोमर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सांड की आंख’ में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को कास्ट करने को लेकर बयान दिया था, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में छा गई थीं. अब एक बार फिर उन्होंने फिल्म को लेकर बयान दिया है. नीना गुप्ता ने खुलासा किया है कि फिल्म ‘सांड की आंख’ में पहले उन्हें कास्ट किया जा रहा था, लेकिन फाइनेंसर के दबाव के चलते उन्हें कास्ट नहीं किया गया.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म ‘सांड की आंख’ के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप इस फिल्म में उन्हें कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फाइनेंसर कि डिमांड यंग गर्ल की थी जिसके चलते अनुराग कश्यप उन्हें फिल्म में चाह कर भी कास्ट नहीं कर सके.

नीना गुप्ता ने कहा कि अब फिल्म इंडस्ट्री एक बिजनेस की तरह हो गई है. अगर आप बिक रहे हैं तो आपको फिल्मों में लिया जाता है और अगर आप नहीं बिकते तो आपको फिल्में नहीं मिलेंगी. नीना गुप्ता ने कहा कि जब अनुराग कश्यप ने फिल्म ‘सांड की आंख’ की घोषणा की थी तब मैंने उन्हें कॉल किया और कहा ये रोल तो मैं कर सकती हूं, क्या तुम उनके यंग ऐज पर फिल्म बना रहे हो या फिर ओल्ड ऐज पर.

इस पर अनुराग कश्यप ने कहा कि वे उम्रदराज एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं, लेकिन उनके फाइनेंसर्स ने कहा कि तुम्हें यंग ऐज की एक्ट्रेस ही लेनी है इसलिए जो प्रोजेक्ट के हिसाब से सूट करेगा उसे ही फिल्म में लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें –सरोज खान के आरोप पर गणेश आचार्य का पलटवार, कहा- डांसर्स के पेट पर मार रहीं लात  

 पिंक बिकिनी में कविता कौशिक का बोल्ड अवतार, गोवा में कर रही हैं एन्जॉय

Related Posts