Taj Mahal 1989 : चार कपल्स की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी, रोमांस-ड्रामा का भरपूर तड़का

नीरज काबी और गीतांजलि कुलकर्णी स्टारर मोस्टअवेटेड सीरीज ‘ताज महल 1989’ में 90 के दशक में लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित अलग-अलग ऐज के चार कपल्स की लव स्टोरी को दिखाया गया है.
netflix series taj mahal 1989, Taj Mahal 1989 : चार कपल्स की इंटरेस्टिंग लव स्टोरी, रोमांस-ड्रामा का भरपूर तड़का

नीरज काबी और गीतांजलि कुलकर्णी स्टारर मोस्टअवेटेड सीरीज ‘ताज महल 1989’ शुक्रवार को वेलेंटाइन्स डे के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित यह एक रोमांटिक कॉमेडी लव सीरीज है.

इस सीरीज में 90 के दशक में लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित अलग-अलग ऐज के चार कपल्स की लव स्टोरी है, जिसमें कपल्स के बीच होने वाली लड़ाई, ड्रामा, लव और रोमांस का भरपूर तड़का लगाया गया है. साथ ही इसमें डेटिंग एप्स और सोशल मीडिया से पहले वाला प्यार, दोस्ती और दिल टूटने के दर्द को भी बयां किया गया है.

इस सीरीज में नीरज काबी और गीतांजलि कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं. नीरज इसमें अख्तर और गीतांजलि ने सरिता बेग का कैरेक्टर प्ले किया है. जो लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर रहते हैं.

अख्तर और सरिता की जिंदगी में कई तरह के उतार चढ़ाव आते हैं, जिसकी वजह से दोनों डाइवोर्स लेने तक के लिए तैयार हो जाते हैं, लेकिन तभी स्टोरी में ट्विस्ट आता है. दोनों डाइवोर्स से पहले हनीमून जाने का फैसला लेते हैं और यहीं से स्टोरी आगे बढ़ती है.

इसके अलावा इस सीरीज में यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स और एक स्कूल में पढ़ने वाली लड़की का अपने से बड़े एक लड़के से प्यार, इन सभी कि सिंपल, लेकिन प्रॉब्लम से जूझती हुई स्टोर दिखाई गई है.

इस सीरीज में नीरज काबी और गीतांजलि कुलकर्णी के अलावा दानिश हुसैन, शीबा चड्ढा, अंशुल चौहान और अनुद सिंह ढाका भी अहम किरदार में हैं.

ये भी पढ़ें – घरेलू हिंसा पर कटाक्ष है ये तापसी का ये नया वीडियो, बोलीं- प्यार थप्पड़ मारने का लाइसेंस है क्या?  

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ‘आंख मारे’ पर किया जबरदस्त डांस, Video Viral

Related Posts