Nishabdham Trailer: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखिए

यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है. साक्षी उस वक्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी के फैन्स के लिए अच्छी खबर आ गई है. जी हां अमेजन प्राइम वीडियो ने आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की बहुप्रतीक्षित तेलुगु सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘निशब्दम’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे माधवन और अनुष्का के फैन्स ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद अब ट्रेलर भी आ चुका है.

तमिल और मलयालम में ‘साइलेंस’ नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है और इसमें अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है जिसमें कलाकारों का इंटेंस लुक नजर आ रहा है. भारत में प्राइम सदस्य और 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर 2 अक्टूबर से यह फिल्म देख सकते हैं.

[ यह भी पढ़ें : अनुराग और पायल विवाद में अपना नाम आने पर ]

फिल्म का ट्रेलर कमाल का है, यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है. साक्षी उस वक्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है. पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, निशब्दम एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी.

View this post on Instagram

http://amzn.to/TeluguTrailerNishabdham

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉर्पोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो एक मूक बधिर कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसकी बेस्ट फ्रेंड के अचानक गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है.

[ यह भी पढ़ें : अनुराग और पायल विवाद में अपना नाम आने पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, कहा कोर्ट में घसीटूंगी ]

Related Posts