दिशा का बॉयफ्रेंड रोहन राय गायब, नीतेश राणे ने केन्द्र से कहा ‘उसे सुरक्षा दो’ वो खोलेगा राज़

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में रोहन रॉय को सुरक्षा देने की मांग की है.
Nitesh rane letter to amit shah on rohan rai, दिशा का बॉयफ्रेंड रोहन राय गायब, नीतेश राणे ने केन्द्र से कहा ‘उसे सुरक्षा दो’ वो खोलेगा राज़

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच लगातार जारी है. इस बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने अपनी चिट्ठी में रोहन रॉय को सुरक्षा देने की मांग की है. दरअसल रोहन दिशा का बॉयफ्रेंड है. माना जा रहा है कि सुशांत और दिशा की रहस्यमयी मौत के मामले में रोहन रॉय का बयान काफी महत्वपूर्ण हो सकता है. ऐसे में नीतेश राणे ने अमित शाह से रोहन रॉय को सुरक्षा देने की मांग की है.

उन्होंने अपने पत्र में लिखा, ‘सीबीआई मामले की जांच कर रही है. दिशा और सुशांत की मौत कहीं न कहीं एक दूसरे से जुड़ी हुई है. रोहन रॉय का बयान इन दोनों की मौत के मामले में काफी अहम साबित हो सकता है. ऐसे में उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए.’ नितेश राणे ने चिट्ठी में लिखा, ‘सुशांत और उनकी पूर्व मैनेजर की मौत रहस्यमयी हालातों में हुई.

हैरानी होती है ये जानकर कि दिशा के साथ रहने वाले रोहन रॉय के साथ अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है. रोहन रॉय उस वक्त भी मौजूद थे जब दिशा बिल्डिंग से गिरी थीं. लेकिन फिर भी उन्होंने कहा कि वह 20-25 मिनट में नीचे घटना स्थल पर पहुंचे.’

‘किसी के दबाव में है रोहन रॉय’

नितेश राणे ने अपने पत्र में लिखा है कि या तो वह मुंबई छोड़ कर चला गया है या उसे जाने के लिए किसी ने मजबूर किया है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह मुंबई आने से डरल रहे हैं. इसका कारण कुछ प्रभावशाली लोगों का दबाव हो सकता है.’ उन्होंने कहा, मैं आपसे निवेदन करता हूं कि रोहन को सुरक्षा दी जाए ताकी वह मुंबई आने पर सुरक्षित रहें. नितेश राणे पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सासंद नारायण राणे के बेटे हैं.

Related Posts